Punjab Election 2022 : पंजाब की राजनीति में सोनू सूद की एंट्री, सिद्धू के लिए क्या है बड़ा झटका

Punjab Election 2022 : वीडियो में सोनू सूद (Sonu sood video viral) ये कहते नजर आए हैं कि मुख्यमंत्री (CM) पद के लिए दावा करने के बजाय असली मुख्यमंत्री वो होता है, जो इस पद के लायक होता है।

Published By :  Ragini Sinha
Update: 2022-01-18 06:04 GMT

Punjab Election 2022 : पंजाब की राजनीति में सोनू सूद की एंट्री (Social Media)

Punjab Election 2022 : पंजाब विधानसभा चुनाव (Punjab vidhansabha election) की परवान चढ़ रही चुनावी जंग में फिल्म अभिनेता सोनू सूद (Sonu sood entry in punjab) की एंट्री से नया मोड़ आ गया है जिसे पंजाब कांग्रेस (Punjab Congress) के सिद्धू (Navjot Singh Sidhu) के लिए झटका बताया जा रहा है। 

 कौन है मालविका सूद

तेजी से वायरल हुए एक वीडियो में सोनू सूद (Sonu sood video viral) ये कहते नजर आए हैं कि मुख्यमंत्री (CM) पद के लिए दावा करने के बजाय असली मुख्यमंत्री वो होता है, जो इस पद के लायक होता है। ये वीडियो सोनू सूद (Sonu sood sister malvika sood) की बहन मालविका सूद (Malvika Sood entry in punjab election) के पंजाब चुनाव (punjab election) लड़ने के एलान के बाद आया है। जिसमें पार्श्व में पंजाब के मुख्यमंत्री चन्नी (punjab CM Charanjit Singh Channi) की क्लिप चल रही है। वीडियो में कहा गया है बोल रहा पंजाब, अब पंजे के साथ मजबूत करेंगे हर हाथ।

 कांग्रेस ने नहीं दी अपनी प्रतिक्रिया 

 36 सेकंड की इस वीडियो क्लिप ने पंजाब विधानसभा चुनाव (Punjab Election) में गर्मी ला दी है। चन्नी जो कि दलित बिरादरी से आते हैं उन्होंने कुछ दिन पहले कहा था कि कांग्रेस (Congress) को अपना मुख्यमंत्री पद का प्रत्याशी घोषित करना चाहिए। हालांकि, कांग्रेस ने इस पर अपनी प्रतिक्रिया नहीं दी है और यह माना जा रहा है कि कांग्रेस सामूहिक नेतृत्व के आधार पर यह चुनाव लड़ने के मूड में है। हालांकि इस वीडियो में चन्नी तो दिखायी दे रहे हैं लेकिन सिस्टम में बदलाव की बात करने वाले सिद्धू गायब हैं।

'महामारी के दौरान स्पाइसजेट विमान के दृश्य देखे थे'

 गौरतलब है कि सोनू सूद ने हाल ही में एक ऐसे विमान में सवार होकर अपना खुद का एक वीडियो साझा किया था जिस पर उनका चेहरा पेंट किया हुआ था और इस के साथ ही विमान पर यह संदेश भी था कि उन्हें उनके सामाजिक कार्यों के लिए सम्मानित किया गया है। अभिनेता ने कहा कि उन्होंने महामारी के दौरान स्पाइसजेट विमान के दृश्य देखे थे और इससे यात्रा करने के लिए समय का इंतजार कर रहे थे। विमान पर दबंग अभिनेता की एक बड़ी तस्वीर है, जिस पर लिखा है, "उद्धारकर्ता सोनू सूद को एक सलाम"। श्री सूद ने कोरोनोवायरस की पहली लहर के दौरान सैकड़ों प्रवासी श्रमिकों को सुरक्षित घर पहुंचाने में मदद की थी।

लोगों की जान बचाने के लिए अपना सर्वश्रेष्ठ देंगे

वीडियो में सोनू सूद ग्राउंड स्टाफ और अन्य यात्रियों के साथ बातचीत करते हुए और उनके साथ सेल्फी लेते हुए दिखाई दे रहे हैं। अभिनेता ने कहा था यह हर एक प्रवासी के लिए है जिससे मैं इस पूरी यात्रा के दौरान जुड़ा और हर एक व्यक्ति जिसने मेरे लिए प्रार्थना की, मुझे इस यात्रा को जारी रखने का आशीर्वाद दिया। मैं वादा करता हूं कि, हम एक साथ कई, कई और मुस्कान लाएंगे और कई और लोगों की जान बचाने के लिए अपना सर्वश्रेष्ठ देंगे। इस सम्मान के लिए स्पाइसजेट को धन्यवाद देते हुए सोनू सूद ने कहा था कि इस पल ने उन्हें उन दिनों की याद दिला दी जब वह एक अनारक्षित टिकट पर एक संघर्षरत अभिनेता के रूप में पंजाब के मोगा से मुंबई आए थे।

Tags:    

Similar News