पंजाब से सटे तरनतारन के थाने पर रॉकेट लांचर से हमला, मौके पर पहुंचे उच्चाधिकारी

Police Station Rocket Launcher Attack: पंजाब की सीमा से सटे जिले तरन तारन में पुलिस स्टेशन पर रॉकेट लॉन्चर अटैक होने की खबर आ रही है।

Report :  Jugul Kishor
Update: 2022-12-10 02:54 GMT

Police Station Rocket Launcher Attack (Pic: Social Media)

Police Station Rocket Launcher Attack: पंजाब की सीमा से सटे जिले तरन तारन में पुलिस स्टेशन पर रॉकेट लॉन्चर अटैक होने की खबर आ रही है। लेकिन हमले में किसी तरह को कोई जनहानि नहीं हुई है। पुलिस स्टेशन की बिल्डिंग को मामूली नुकसान हुआ है। पंजाब पुलिस के अनुसार रात करीब एक बजे पुलिस स्टेशन बिल्डिंग पर रॉकेट लॉन्चर अटैक किया गया है।

एसएसपी तरनतारन गुरमीत चौहान ने हमले की पुष्टि की है और बताया है कि तरन तारन जनपद में सरहाली पुलिस स्टेशन पर रॉकेट लॉन्चर अटैक किया गया है। लांचर अटैक से खिड़की के शीशे टूट गए हैं लेकिन कोई जनहानि नहीं हुई है। उन्होंने कहा कि फोरेंसिक जांच के लिए इलाके को सील कर दिया गया है। यह स्पष्ट नहीं है कि पुलिस स्टेशन पर क्या फेंका गया। उन्होने कहा हमले के दौरान सरहाली पुलिस थाने पर एसएचओ प्रकाश सिंह के अलावा ड्यूटी अधिकारी और 8 पुलिस कर्मी मौजूद थे।

हालांकि पुलिस को अभी तक ये पता नहीं चल पाया है कि ये भीषण हमला किसने किया है और हमलावर ने किस इरादे से राकेट अटैक किया है। अभी तक हमले की जिम्मेदारी लेने के लिए भी कोई संगठन सामने नहीं आया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।  

बता दें कि पंजाब में आम आदमी पार्टी की सरकार बनने के बाद में यह पहला मौका नहीं है जब इस तरह का अटैक किया गया है। इसी साल अगस्त महीने में भी पंजाब पुलिस के खुफिया विभाग के मोहाली स्थित मुख्यालय पर रॉकेट प्रोपेल्ड ग्रेनेड से हमला किया गया था। यह भी आतंकी हमला था। इसके तार कनाडा में बैठे आतंकी लखबीर सिंह के साथ जुड़े थे। इस हमले की जांच एनआईए कर कर रही है। इसके अलावा इसी साल के जुलाई महीने में इसी क्षेत्र में 2.5 किलो आरडीएक्स और आईईडी के साथ में एक आतंकी को गिरफ्तार किया गया था। 

 


Tags:    

Similar News