शर्मनाकः महिला को अर्धनग्न कर गलियों में दौड़ाया, चिल्लाती रही वो और लोग बनाते रहे वीडियो

पंजाब के तरनतारन में बेहद शर्मनाक करने वाला मामला सामने आया है। महिला आयोग ने पुलिस से मांगी रिपोर्ट।

Update: 2024-04-06 07:48 GMT

महिला को अर्धनग्न कर गलियों में दौड़ाया   (photo: social media )

Punjab News: पंजाब के तरनतारन से एक बेहद शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है। यहां एक युवक के प्रेम विवाह का खामियाजा उसकी मां को ऐसा भुगतना पड़ा की वह सपने में भी ऐसा कभी नहीं सोची होगी। कस्बा वल्टोहा की रहने वाली एक युवती के साथ प्रेम विवाह करने वाले युवक की मां को अर्धनग्न कर गलियों में दौड़ाया गया। लेकिन इस दौरान कोई भी महिला की मदद के लिए सामने नहीं आया।

वहीं कुछ लोगों ने इसका वीडियो बनाकर इसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। पुलिस ने तीन लोगों को नामजद कर पांच लोगों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। वहीं, महिला आयोग ने इस शर्मनाक घटना पर रिपोर्ट मांगी है। आयोग ने पुलिस से रिपोर्ट मांगी है कि इस मामले में क्या कार्रवाई की गई है।

महिला ने थाना वल्टोहा की पुलिस को बताया कि उसके बेटे ने पड़ोस में रहने वाली युवती के साथ कोर्ट मैरिज की थी। इसी रंजिश के तहत 31 मार्च की शाम करीब छह बजे आरोपी शरणजीत सिंह उर्फ सन्नी, गुरचरण सिंह, कुलविंदर कौर उर्फ मनी और दो अज्ञात लोग उसके घर के बाहर आए और चिल्लाने लगे।

शोर सुनकर जब वह घर से बाहर निकली तो आरोपियों ने उसके साथ कोर्ट मैरिज की बात करते हुए उसके गले में हाथ डाल दिया। उसकी कमीज फाड़ कर उसे अर्धनग्न कर दिया और गलियों में दौड़ाया इस बीच वह मदद के लिए चिल्लाई, तो उसका पति और अन्य लोग इकट्ठा हो गए।

आरोपियों ने उसका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। इस मामले में भिखीविंड के डीएसपी प्रीत इंदर सिंह ने बताया कि पीड़िता के बयान के मुताबिक शरणजीत सिंह, गुरचरण सिंह, कुलविंदर कौर निवासी वल्टोहा और दो अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। गिरफ्तारी के लिए छापे मारे जा रहे हैं।

पुलिस पर कार्रवाई न करने का आरोप

वहीं महिला ने आरोप लगाया कि 31 मार्च की रात को ही पुलिस के पास जाकर शिकायत की थी। पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर ली, लेकिन कोई कार्रवाई नहीं की। यही नहीं पुलिस ने मामला भी चार अप्रैल को दर्ज किया।

आरोपी बनाते रहे वीडियो, किसी ने नहीं की मदद

महिला ने बताया कि जब आरोपी उसे अर्धनग्न कर दौड़ा रहे थे तो किसी ने भी उसकी मदद नहीं की। इतना ही नहीं, आरोपी वीडियो भी बनाते रहे, जिसका एक राहगीर ने विरोध किया तो आरोपी ने वीडियो बनाना बंद कर दी। इस सब के बावजूद आरोपियों ने वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।

पंजाब महिला आयोग ने तरनतारन में हुई शर्मनाक घटना पर नोटिस लिया है तथा उक्त घटना के संबंध में संबंधी पुलिस द्वारा क्या एक्शन लिया गया है, इसकी रिपोर्ट मांगी गई है।

Tags:    

Similar News