जब पैंट-शर्ट में निकला हाथी, तो आनंद महिंद्रा भी नहीं रोक पाए खुद को

वैसे तो आए दिन सोशल मीडिया पर वीडियो और पोस्ट वायरल होते रहते हैं। कभी किसी शेर का वीडियो तो कभी किसी हिरण का वीडियो। लेकिन इन दिनों सोशल मीडिया पर एक ऐसा पोस्ट वायरल हो रहा है। जिसमें एक हाथी पैंट-शर्ट में नजर आ रहा है। वहीं इस फोटो को जब महिंद्रा एंड महिंद्रा के सीईओ आनंद महिंद्रा ने पोस्ट किया तो यह देखते ही देखते और तेजी वायरल होने लगा।

Update: 2021-03-03 11:14 GMT

नई दिल्लीः वैसे तो आए दिन सोशल मीडिया पर वीडियो और पोस्ट वायरल होते रहते हैं। कभी किसी शेर का वीडियो तो कभी किसी हिरण का वीडियो। लेकिन इन दिनों सोशल मीडिया पर एक ऐसा पोस्ट वायरल हो रहा है। जिसमें एक हाथी पैंट-शर्ट में नजर आ रहा है। वहीं इस फोटो को जब महिंद्रा एंड महिंद्रा के सीईओ आनंद महिंद्रा ने पोस्ट किया तो यह देखते ही देखते और तेजी वायरल होने लगा।

आइए देखते हैं इस धमाकेदार पोस्ट में ऐसा क्या है।

आप को बता दें कि इस पोस्ट में एक हाथी की तस्वीर है। जिसमें यह हाथी बड़े ही अनोखे अंदाज में कपड़े पहन कर जाता दिख रहा है। वैसे तो आमतौर पर आप ने हाथी को किसी कपड़े में नही देखा होगा। लेकिन यह हाथी बैंगनी शर्ट और सफेद पैंट में नजर आ रखा है। जिसने सभी का ध्यान अपनी ओर खींच लिया।

देखें पोस्टः



ये भी पढ़ेंः12वीं मंजिल से गिरी बच्ची को बचाने पहुंचा स्पाइडर मैन, वीडियो देख थम जाएंगी सांसे

आनंद महिद्रा ने शेयर किया पोस्टः

आप को बता दें कि इस हाथी की तस्वीर को आनंद महिद्रा ने अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया है। जिसमें हाथी पैंट-शर्ट पहना है। तस्वीर को शेयर कर उन्होंने कैप्शन में लिखा, “अतुल्य भारत.” जैसा कि तस्वीर में आप देख सकते हैं कि हाथी बैंगनी शर्ट और सफेद पैंट पहने है और साथ ही उसने काले रंग की बेल्ट भी लगाई है। और वह अपने महावत के साथ जा रहा है।

लोगों ने क्या कहा इस पोस्ट परः

एक यूजर ने लिखा कि "ऐसा लगता है कि वह फटी जींस पहने हुए है काफी फैशनेबल है." एक यूजर ने लिखा, "हाथी के लिए पैंट और महावत के लिए लुंगी."

एक युवती इस पोस्ट पर रिट्विट करते हुए लिखा.. “सूट-बूट में हाथी मेरा है साथी”

ये भी पढ़ेंःवर्ल्ड वाइल्ड डे पर देखें बिना ‘गर्दन’ वाले जानवर, तस्वीरें तेजी से हो रही वायरल

आप को बता दें कि यह पोस्ट तेजी से वायरल हो रही है। अबतक हजारों लोग ने इस पोस्ट को लाइक चुकें है। जहां लोग इस पोस्ट को बहुत एन्जॉय कर रहे हैं। तो वहीं इस पर ढेरों मजेदार कमेंट भी कर रहे हैं।

दोस्तों देश दुनिया की और को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News