तेंदुए-ब्लैक पैंथर के बीच लड़ाई का वीडियो वायरल, क्या आपने देखा ये खौफनाक नजारा

ये हम सभी जानते है कि तेंदुआ और ब्लैक पैंथर यानि कि काला चीता दोनों ही बेहद खतरनाक जानवर होते हैं। वहीं जब दोनों ही एक दूसरे के आमने-सामने आ जाये, तो भंयकर युध्द होना तो लाजिमी है।सोशल मीडिया पर ब्लैक पैंथर और तेंदुए की लड़ाई का एक ऐसा ही वीडियो काफी वायरल हो रहा हैं

Update: 2021-03-09 06:53 GMT
तेंदुए-ब्लैक पैंथर के बीच लड़ाई का वीडियो वायरल,

नई दिल्ली: ये हम सभी जानते है कि तेंदुआ और ब्लैक पैंथर यानि कि काला चीता दोनों ही बेहद खतरनाक जानवर होते हैं। वहीं जब दोनों ही एक दूसरे के आमने-सामने आ जाये, तो भंयकर युध्द होना तो लाजिमी है। सोशल मीडिया पर ब्लैक पैंथर और तेंदुए की लड़ाई का एक ऐसा ही वीडियो काफी वायरल हो रहा हैं। इस वीडियो पर कौन किसपर भारी पड़ता है। आइये जानते है।

पेड़ पर ब्लैक पैंथर- तेंदुए के बीच मुठभेड़

इस वीडियो में आप देख सकते है, कि एक तेंदुआ पेड़ की टहनी पर पहले से मौजूद है। जिसके बाद उसे देखकर ब्लैक पैंथर भी पेड़ पर चढ़कर तेंदुए के पास पहुंच जाता है और तेंदुए पर वार करने लगता है। लेकिन बाद में ब्लैक पैंथर खुद वापस आ जाता है।

ये भी देखिये: B’Day स्पेशल: फिल्म फेयर पाने वाले पहले बाल कलाकार, दर्शील ने ऐसे जीता दिल

[video data-width="640" data-height="360" mp4="https://newstrack.com/wp-content/uploads/2021/03/exoYmNgDjUkr3Ygq-1.mp4"][/video]

सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा 54 सेंकड का ये वीडियो कर्नाटक के काबीनी वाइल्डलाइफ सेंचुरी का है। इस वीडियो में एक ब्लैक पैंथर और तेंदुए के बीच लड़ाई हो रही है। दोनों की लड़ाई के ये वीडियो देखते ही देखते वायरल हो गई। जिसने भी इस वीडियो को देखा वो हक्का-बक्का रह गया।

यूजर्स को भाया वीडियो

इस वीडियो को लगभग 1 लाख से ज्यादा लोग देख चुके है। वहीं 5 हजार से भी ज्यादा लोग इस वीडियो को लाइक कर चुके है। हर कोई इस वीडियो में ये देखने के लिए उत्सुक है कि अंत में इन दोनों के बीच क्या हुआ।

ये भी देखिये: पार्थिव पटेल का क्रिकेट करियर, 9 साल की उम्र में गंवाई थी एक उंगली

दोस्तों देश दुनिया की और को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News