ऊंट और इंसान का मस्ती भरा वीडियो वायरल, देखकर उधारी के पैसे आ जाएंगे याद

कहते हैं इंसान से ज्यादा समझदार जानवर होते हैं। अगर इंसान जानवरों से दोस्ती कर लें तो इनसे ज्यादा वफादार कोई नहीं हो सकता। इन दिनों सोशल मीडिया पर एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में ऊंट की..

Update: 2021-03-18 07:11 GMT
ऊंट और राहगीर मस्ती करते हुए

नई दिल्लीः कहते हैं इंसान से ज्यादा समझदार जानवर होते हैं। अगर इंसान जानवरों से दोस्ती कर लें तो इनसे ज्यादा वफादार कोई नहीं हो सकता। इन दिनों सोशल मीडिया पर एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में ऊंट की शरारत देख आप भी हैतर में पड़ जाएगें।

क्या है इस वीडियो में

इस वायरल वीडियो में एक ऊंट शरारती बच्चे की तरह एक राहगीर के साथ मस्ती कर रहा है। इस वीडियो में आप साफ देख सकते है कि किस तरह से यह जानवर होकर मनुष्य की भाति कारनामें कर रहा है। जैसे माने की यह ऊंट उस राहगीर को जानता हो। पहले तो ऊंट उस राहगीर को उसके वाहन के चारों ओर घूमाता है। फिर राहगीर अचानक से ऊंट से छिपते हुए वाहन के अंदर चला जाता है। फिर क्या ऊंट राहगीर को ढूंढ़ते हुए वाहन का चक्कर लगाना जारी रखता है। इस दरमियान इस घटना को एक युवक अपने कैमरे में कैद कर लेता है।

देखें वीडियो

[video data-width="640" data-height="640" mp4="https://newstrack.com/wp-content/uploads/2021/03/WhatsApp-Video-2021-03-18-at-11.00.33-AM.mp4"][/video]

क्या कहा लोगों नेः

एक यूजर ने इस वीडियो को लाइक कर कमेंट में लिखा है कि मैं उस व्यक्ति का पीछा करने की कल्पना कर रहा हूं जिसने मुझसे से पैसा लिया है।

ये भी पढ़ेंःसोशल मीडिया से कमाई: गूगल, फेसबुक की घेराबंदी, कंटेंट के लिए मांगा पैसा

वहीं एक दूसरी यूजर ने कहा कि यह सुनिश्चित करने के लिए कि मानवता सबसे कुरूप, निर्दयी, पत्थर दिल है और भविष्य में कभी भी अस्तित्व में नहीं होनी चाहिए क्योंकि उनके ठंडे खून वाले पात्र न ही पृथ्वी कहे जाने वाले किसी भी स्वर्ग या अच्छे काम के लायक हैं। मनुष्य वास्तव में शैतान हैं उनमें से कुछ स्वर्गदूत हैं जो कहीं न कहीं मुझे आशा करते हैं कि एक क्षुद्रग्रह का आकार एक ग्रह के रूप में पृथ्वी से टकराएगा, अंततः हर कोई तुरंत मर जाता है

जहां पर एक ने लिखा कि उसे बचाने के बजाय आप लोग उस पर हंस रहे हैं।

ये भी पढ़ेंःभारतीय वैज्ञानिकों की बड़ी सफलता, मंगल पर खोजा ऐसा बैक्टीरिया, आएगा इस काम

आप को बता दें कि इस वीडियो को अब तक हजारों लोगों ने देख लिया है ऊंट और उस राहगीर की मस्तीभरी वीडियो को लोग खूब सराह रहे है। इस वायरल वीडियो पर लोगों का मजेदार कमेंट जारी है

दोस्तों देश दुनिया की और को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News