Video : अग्निकांड के बाद बारिश की बौछार, झूमती दिखी महिला फॉरेस्ट गार्ड

बारिश की बूंदे जब चेहरे पर पड़ती है तो मन में एक अलग ही आंनद का अनुभव होता है। और जब बिन मौसम बारिश हो जाये तो जो खुशी होती है उसकी बात ही कुछ और होती है। ऐसे ही बारिश की फुहारों में खुशी से झूमते और चिल्लाते हुए एक महिला वन अधिकारी का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

Update: 2021-03-15 06:45 GMT
बारिश में झूमती महिला फॉरेस्ट गार्ड

नई दिल्ली: दुनिया में बहुत ही कम लोग ऐसे होंगे जिन्हें बारिश पसंद नहीं होगी। ज्यादातर लोगों को बारिश का मौसम काफी पसंद होता है। बारिश की बूंदे जब चेहरे पर पड़ती है तो मन में एक अलग ही आंनद का अनुभव होता है। और जब बिन मौसम बारिश हो जाये तो जो खुशी होती है उसकी बात ही कुछ और होती है। ऐसे ही बारिश की फुहारों में खुशी से झूमते और चिल्लाते हुए एक महिला वन अधिकारी का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

बारिश में झूमती महिला फॉरेस्ट गार्ड

जहां एक ओर एशिया के दूसरे सबसे बड़े सिमिलिपाल नेशनल पार्क और ओडिशा के जंगलों में पिछले दो हफ्तों से ज्यादा समय तक आग फैली रही। जिसपर काबू पाने के लिए राज्य सरकार से लेकर केंद्र सरकार तक पूरी तरह से एक्शन में रही। वहीं जब बारिश ने दस्तक दी तो हर किसी का मन खुश हो गया, जिससे जंगलों में फैली आग से राहत मिली। वहीं जब सिमिलिपाल नेशनल पार्क में बारिश हुई तो वहां मौजूद एक महिला वन अधिकारी अपनी खुशी को रोक नहीं पाई और बारिश की फुहारों में खुशी से झूमने और चिल्लाने लगी। जिसके बाद महिला का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।

ये भी देखिये: अमिताभ बच्चन की आंख की दूसरी सर्जरी हुई, कहा- सब अच्छा है, रिकवरी कर रहा हूं

 

[video data-width="640" data-height="352" mp4="https://newstrack.com/wp-content/uploads/2021/03/l8GtLT-kezzj9iYG.mp4"][/video]

सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो

जंगलों में फैली आग के बीच महिला वन अधिकारी का ये वीडियो काफी वायरल हो रहा है। जिसमें जंगल में बारिश की बौछार होने पर वह बेहद ही खुश और चिल्लाती, नाचती दिखाईं दे रहीं है। साथ ही वह तेज आवाज में प्रार्थना करते हुए बारिश के लिए भगवान का शुक्रिया अदा कर रहीं हैं। और कह रही है कि बहुत ज्यादा वर्षा हो।

आग का तांडव

आपको बता दें कि ओडिशा में कई जगहों पर फरवरी महीने में ही पारा 40 डिग्री के पार चला गया था। ऐसी गर्मी पड़ रही है कि मानो अप्रैल-मई का महीना हो। वहीं इसी बीच ओडिशा के जंगल में ऐसी आग लगी जो कई दिनों तक जलती रही और जिससे आधे से ज्यादा वन तबाह हो गए। जानकारी के मुताबिक यह आग गर्म हवाओं की वजह से लगी।

ये भी देखिये: खुलेआम किया प्रेम का इजहार तो यूनिवर्सिटी ने किया बर्खास्‍त, वीडियो वायरल

दोस्तों देश दुनिया की और को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News