30 लाख खर्च कर दियेः चेहरा हो गया इतने भद्दे लुक का, लोग कर रहे कमेंट

आज के दौर में हर कोई सुंदर दिखना चाहता है। लेकिन इस आधुनिक समय में फिल्टर ने इस काम को और भी आसान कर दिया है। इंस्टाग्राम पर सभी तरह के फिल्टर मौजूद हैं। जो लोगों के लुक को बिना मेकअप को ही..

Update: 2021-03-18 12:53 GMT
30 लाख खर्च कर दियेः चेहरा हो गया इतने

नई दिल्लीः आज के दौर में हर कोई सुंदर दिखना चाहता है। लेकिन इस आधुनिक समय में फिल्टर ने इस काम को और भी आसान कर दिया है। इंस्टाग्राम पर सभी तरह के फिल्टर मौजूद हैं। जो लोगों के लुक को बिना मेकअप को ही बदल देता है । लेकिन अगर कोई इस फिल्टर जैसा दिखने के लिए अपनी सारी दौलत लगा दें तो आप क्या सोचेगें। जी हां एक ऐसा ही मामला इस समय जोरों से है जिसमें एक शख्स अपना पुरा दौलत प्लास्टिक सर्जरी में लगा दिया।

आखिर आगे क्या होता हैः

यह मामला इंग्लैंड के मैनचेस्टर का है। जहां एक शख्स इंस्टाग्राम फिल्टर जैसा दिखने के लिए अपना 30 लाख रुपये खर्च कर दिया। इस सर्जरी के बाद से इस शख्स का पूरा लुक बदल गया है। इस देख आप हैरत में पड़ जाएगे।

इससे पहले भी करा चुका है सर्जरीः

द सन की रिपोर्ट के अनुसार, 24 साल के लेवी जेड मर्फी ने 19 साल की उम्र में पहली बार लिप फिलर कराया था और तब से गालों, जबड़े और आंखों के नीचे फिलर्स करा चुके हैं। लेवी जेड मर्फी इंस्टाग्राम फिल्टर की तरह दिखने के लिए गालों, जबड़े और आंखों के नीचे फिलर्स कराने के अलावा नोज जॉब, लिप लिफ्ट, टेम्पल लिफ्ट, कैट आई तक कई सर्जरी करा चुके हैं।

देखेंः

क्या कहना है लेवी जेड काः

ये भी पढ़ेंःरोटी में थूकता शख्स: इन मुस्लिमों का सामने आया कारनामा, पुलिस ने लिया एक्शन

आप को बता दें कि इस बार लेवी जेड मर्फी का लुक बहुत भद्दा हो गया है जिसके कारण लोगों का कमेंट का सामना करना पड़ रहा है जब लेवी से पूछा गया तो उनका कहना है कि इस लुक की वजह से कई लोगों से नकारात्मक प्रतिक्रिया का सामना करना पड़ता है, लेकिन इस तरह के कमेंट से वह प्रभावित नहीं होते हैं।

अपने लुक को बदलने के लिए लगा दिया इतना रकमः

बता दें कि लेवी जेड मर्फी ने इंस्टाग्राम फिल्टर जैसी लुक पाने के लिए अब तक 30 हजार पाउंड यानी करीब 30.4 लाख रुपये खर्च किए है। लेवी ने नाक और लिप्स की सर्जरी में 16000 पाउंड यानी 16.21 लाख रुपये खर्च किए। इसके बाद उन्होंने चेहरे पर फिलर कराने के लिए 10000 पाउंड यानी करीब 10.13 लाख रुपये और दांतों को सीधा कराने के लिए 2000 पाउंड यानी करीब 2.02 लाख रुपये खर्च किए।

कौन है लेवी जेडः

ये भी पढ़ेंःमोदी की बात ममता को अखरी, बोली- ‘BJP चोर है…’

आप को बता दें कि लेवी जेड मर्फी एक इंस्टाग्राम स्टार और एक मॉडल हैं। लेवी अपने बॉयफ्रेंड के साथ मिलकर एक जस्ट फैंस अकाउंट चलाते है और इसी से उनकी कमाई होती है। इसके अलावा लेवी टिकटॉप पर खूब सुर्खियों में रहते है।

दोस्तों देश दुनिया की और को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News