दुल्हन का विज्ञापन: सोशल मीडिया की लत वाली नहीं चाहिए, वायरल हुआ यह ऐड

इन दिनों को सोशल मीडिया पर एक पोस्ट वायरल हो रहा हैं, जिन्हें अपनी होने वाली बहू की हर आदत मंजूर है लेकिन शर्त बस एक है कि उसे सोशल मीडिया की आदत नहीं होनी चाहिए।

Update: 2020-10-06 14:06 GMT
bride

एक कंपनी अपने प्रोडक्ट्स को बेचने के लिए क्या क्या तिकड़म लगा सकती हैं यह आप टीवी पर देख ही रहे होंगे।लेकिन अगर आप इस विज्ञापन को देखने तो एक बार में शायद कुछ लोग इगनोर कर जाए लेकिन दूसरी बार पढ़ने के बाद समझ आ जाएगा।

ऐसा होगा विज्ञापन

अच्छा मान लीजिये आप शादी के लिए एक विज्ञापन देख रहे हैं, जिसमें आप वर धुंध रहे हैं। हर केस में वर की तरफ से सुंदर बहू, काम करने वाली बहू, घर देखने वाली, या लम्बी, गोरी, पतली लड़की ढूंढते होंगे। लेकिन इन दिनों को पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा हैं उन्हें अपनी होने वाली बहू की हर आदत मंजूर है लेकिन शर्त बस एक है कि उसे सोशल मीडिया की आदत नहीं होनी चाहिए।

इस IAS अफसर ने किया ट्वीट

आपको बता दें, कि इस मैट्रिमोनियल ऐड IAS अधिकारी नितिन सांगवान ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है। जिसमें लिखा है “कि दुल्हन 'सुंदर, लंबी, पतली जैसी कोई मांग नहीं है बस दुल्हन को सोशल मीडिया की लत नहीं होनी चाहिए।”

यह भी पढ़ें: Samsung मचाएगा धमाल: लॉन्च किया ये धांसू स्मार्टफोन, जानें कीमत और फीचर्स

सोशल मीडिया की गिरफ्त में लोग

इस विज्ञापन को लेकर IAS अधिकारी ने कैप्शन में लिखा है कि भावी दुल्हन / दूल्हे कृपया ध्यान दें। शादी के मानदंड बदल रहे हैं। उनके इस पोस्ट के बाद से ही यह विज्ञापन तेज़ी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। लोग भी इसपर जम कर रियेक्ट कर रहे हैं और फनी कॉमेंट्स कर रहे हैं। इस मामले को देखते हुए यह तो बताया जा सकता है कि आने वाली पीढ़ी अपना ज्यादा से ज्यादा वक़्त सोशल मीडिया पर ही गुज़ार रही है। जिसके वजह से शायद इस शख्स को ऐसे विज्ञापन छपवाने पर मजबूर कर दिया।

यह भी पढ़ें: बम बरसे ताबड़तोड़: पूरा का पूरा शहर हो गया तबाह, जंग में पार की सारी हदें

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News