बच्चे के लिए हिरणी ने किया मगरमच्छ का सामना, फिर जो हुआ देख रो देंगे आप

इस वीडियो में एक हिरनी का बच्चा तालाब में बेफिक्रि से तैर रहा होता है। इसी बीच अचानक से एक मगरमच्छ तेजी से उस बच्चे का शिकार करने बढ़ रहा होता है।

Update: 2021-02-07 12:29 GMT

लखनऊ: मां की ममता का कोई मोल नहीं, देखिए, एक मां अपने बच्चे की जान बचाने के लिए किस तरह से खुद को मौत के हवाले कर देती है।

सच ही कहां है किसी ने

''हर किसी की जिंदगी में वह सबसे खास होती हैं

दूर होते हुए भी वो दिल के पास होती है

जिसके सामने मौत भी अपना सिर झुका दे

वह और कोई नहीं बस माँ होती है''

ये भी पढ़ें:बड़ी प्राकृतिक आपदाएं: हिल गया था भारत, लाशों का लग गया था ढेर

एक मां ही हैं जो अपने बच्चों पर आने वाला तूफान को भी भाफ लेती हैं एक ऐसा ही वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें एक मॉ अपने बच्चे को मगरमच्छ से बचाने के खुद की जान को दाव पर लगा देती हैं।

Full View

इस वीडियो में एक हिरनी का बच्चा तालाब में बेफिक्रि से तैर रहा होता है। इसी बीच अचानक से एक मगरमच्छ तेजी से उस बच्चे का शिकार करने बढ़ रहा होता है। जिसका अंदेशा हिरनी को लग जाता है और अपने बच्चे को उस मगरमच्छ का निवाला बनने से बचाने के लिए तालाब में कूद जाती है। उधर मगरमच्छ रफ्तार से मेमाना के तरफ बढ़ रहा होता है।

जहां एक मां मगरमच्छ का शिकार हो जाती है

मगरमच्छ को अपने बच्चे के तरफ बढ़ता देख हिरनी सीधे मगरमच्छ के सामने बहादुरी से खड़ी हो जाती है और यमराज बनकर आया मगरमच्छ हिरनी को दबोच लेता है। जहां एक मां मगरमच्छ का शिकार हो जाती है। और मेमना मगरमच्छ के शिकार बनने से बच जाता है। जहां मेमना सुरक्षित रुप से तालाब से बाहर पहुचं जाता है।

ये भी पढ़ें:उत्तराखंडः चमोली में टूटा ग्लेशियर, भारी तबाही, प्रशासन की टीम मौके के लिए रवाना

और देखते ही देखते तालाब खून से लाल हो जाता है। आप को बता दे कि इस वीडियो की पुष्टि अभी नही हो पाया है लेकिन बताया जा रहा है कि यह वीडियो विदेश है। जो सोशल मीडिया पर खूब छाया हुआ है जिसे देख कर आप भी अपने ऑंसू को नही रोक पाएंगे।

रिपोर्ट-श्वेता पांडेय

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News