ऐसा क्या हुआ ऑटो राइड के दौरान, जो सारा ने छिपाया चेहरा तो अनन्या दिखीं नॉर्मल

Update: 2019-02-28 06:41 GMT

जयपुर: आजकल बॉलीवुड के न्यू कमर्स स्टार्स की दोस्ती खूब देखने को मिलती हैं। दोस्ती की ऐसी ही एक तस्वीर सारा अली खान और अनन्या पांडे हैं। सोशल मीडिया पर अनन्या और सारा की तस्वीरें वायरल हो रही हैं। इन तस्वीरों में सारा और अनन्या ऑटो राइड लेती हुई दिखाई दीं। कैमरा देख सारा अपना चेहरा छिपाने की कोशिश करने लगीं।सारा और अनन्या की बांडिंग साफ नजर आ रही हैं। सारा जहां एक ओर कैमरे से बचते नजर आईं तो वहीं अनन्या बिंदास अंदाज में दिखीं।

Full View

जब सारा कैमरे को देख अपना चेहरा छिपाते दिखीं तो वहीं अनन्या अपनी हंसी रोक नहीं पाईं। तस्वीरों में अनन्या खुलकर मुस्कुराते हुए दिखाई दे रही हैं। देर रात ऑटो राइड की जो तस्वीरें सामने आईं है उसमें अनन्या बिना मेकअप नजर आ रही हैं। ऐसे में हो सकता है कि सारा भी बिना मेकअप हो, इसी वजह से चेहरा छिपा रही हों। फिलहाल कुछ भी हो लेकिन इतना तो साफ है कि सारा और अनन्या की दोस्ती काफी पक्की है। इस मौके पर अनन्या व्हाइट टॉप के साथ डेनिम जींस में दिखीं तो वहीं सारा रेड कलर के टॉप में स्पॉट हुईं।

27 यात्रियों को लेकर दिल्ली से रवाना हुई समझौता एक्सप्रेस

चंकी पांडे की बेटी अनन्या जल्द ही 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' फिल्म से बॉलीवुड में एंट्री करने जा रही हैं। अनन्या के साथ फिल्म में तारा सुतारिया और टाइगर श्रॉफ लीड रोल में हैं। वहीं सैफ और अमृता की बेटी सारा अली खान इंडस्ट्री में डेब्यू कर चुकी हैं। सारा अली खान की अब तक दो फिल्में रिलीज हो चुकी हैं। पहली फिल्म सुशांत सिंह राजपूत के साथ 'केदारनाथ' थी तो वहीं दूसरी फिल्म रणवीर सिंह की 'सिंबा' है। 'सिंबा' फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर अच्छा रिस्पांस मिला था। इस फिल्म को रोहित शेट्टी ने डायरेक्ट किया था। अनन्या पांडे की बात करें तो डेब्यू करने से पहले ही वह काफी चर्चा में हैं। अनन्या और कार्तिक आर्यन को एक साथ कई बार स्पॉट किया गया। इसके बाद से दोनों का नाम जोड़कर देखा जा रहा है। अनन्या सोशल मीडिया पर भी एक्टिव रहती हैं। फिलहाल देखना होगा कि डेब्यू फिल्म से वह दर्शकों के दिलों में जगह बना पाती हैं या फिर नहीं।

Tags:    

Similar News