आसमान में नजर आए सैनिक, ये वीडियो देख कर कांप उठेंगे चीन-पाकिस्तान

वैसे तो सोशल मीडिया पर आए दिन नयी-नयी वीडियो वायरल होते रहते हैं आप ने सोशल मीडिया पर जानवरों को आपस में लड़ते हुए वीडियो तो देखा ही होगा। लेकिन इन दिनों जो वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है वह न किसी जानवर का नहीं है बल्कि यह वायरल वीडियो हमारे देश के जवानों का है जिसमे इनके कारनामा देख दंग रह जाएंगे।

Update: 2021-03-04 13:44 GMT
आसमान में नजर आए सैनिक

नई दिल्लीः वैसे तो सोशल मीडिया पर आए दिन नयी-नयी वीडियो वायरल होते रहते हैं आप ने सोशल मीडिया पर जानवरों को आपस में लड़ते हुए वीडियो तो देखा ही होगा। लेकिन इन दिनों जो वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है वह न किसी जानवर का नहीं है बल्कि यह वायरल वीडियो हमारे देश के जवानों का है जिसमे इनके कारनामा देख दंग रह जाएंगे।

आइए देखें क्या है इस वीडियो में-

वायरल वीडियो में भारतीय सैनिको को प्रशिक्षण दिया जा रहा है। स्पेशल फोर्स ने नाहन में सैनिकों को ट्रेनिंग दे रहा है। इस वायरल वीडियो में भारतीय सेना के जवानों को एक साथ हेलीकॉप्टर से पैराशूट के सहारे आकास में छेड़ दिये गये हैं. जहां पर आप साफ देख सकते हैं एक-एक कर सभी जवान हवा में गोते लगा रहे हैं। यह वीडियो देख मानो ऐसा लग रहा है जैसे यह सभी जवान हवा से बाते कर रहे हैं। यह ट्रेनिंग वाक्यी में बहुत ही अद्भूत है।

देखें वीडियोः

[video data-width="640" data-height="352" mp4="https://newstrack.com/wp-content/uploads/2021/03/WhatsApp-Video-2021-03-04-at-7.20.10-PM.mp4"][/video]

ये भी पढ़ेंःजौनपुर: प्रो निर्मला एस मौर्य ने कहा- वेदनाओं की अभिव्यक्ति भी है कविता

जाने क्या कहा लोगों नेः

एक यूजर ने इस वीडियो पर कमेंट करते हुए कहा कि यह जगह ट्रेनिंग के लिए सबसे अच्छा है। एक शख्स ने वीडियो को लाइक करते हुए लिखा है यह वाक्यी में बहुत ही अद्भुत नजारा है। एक यूजर ने भारतीय जवाने के लिए लिखा कि देश की आन बान और शान को दिल से सलाम जय भारतीय सेना जय हिन्द जय भारत।एक यूजर ने लिखा की किसी ने लिखा कि यह सच में बहुत ही खतरनाक है भारतीय जवानों को तहे दिल से सलाम।

देखें तस्वीरः

देखा जा रहा है यह वीडियोः

ये भी पढ़ेंःमुख्तार अंसारी पर बड़ी खबर, सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई पूरी

आप को बताते चले कि इस वायरल वीडियो को इंडियन आर्मी ने अपने सोशल अकाउंट से शेयर किया है। अबतक इस वीडियो को लाखों लोगों ने देख लिया है और हजारों लोगों ने शेयर किया है। फिलहाल इस वायरल वीडियो पर लोगों का कमेंट आना जारी है। यह वायरल ने इंटरनेट पर तहलका मचा दिया है।

Tags:    

Similar News