गांव की इस लड़की का डांस वायरल, लोग बोले- वैजयंती माला भी नहीं कर सकतीं ऐसा

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे एक वीडियो में गांव की एक अल्हड़ किशोरी ने मदर इंडिया फिल्म के गाने पर ऐसा लुभावना नृत्य किया है जो भी देख रहा है वह आश्चर्य कर रहा है।

Update: 2021-02-03 15:21 GMT
बैकग्राउंड में मदर इंडिया फिल्म का वह गीत सुनाई देता है जो बॉलीवुड के जुबली कुमार राजेंद्र कुमार और अभिनेत्री कुमकुम पर फिल्माया गया है।

लखनऊ: कहते हैं कि प्रतिभाएं जन्मजात होती हैं। गुरु केवल उन प्रतिभाओं को तराशने का काम करता है, लेकिन गांव की इस लड़की का यह डांस उन डांस गुरुओं को पानी-पानी कर देगा जो टैलेंट को निखारने का दावा करते हैं।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे एक वीडियो में गांव की एक अल्हड़ किशोरी ने मदर इंडिया फिल्म के गाने पर ऐसा लुभावना नृत्य किया है जो भी देख रहा है वह आश्चर्य कर रहा है। कई लोगों ने तो यह भी कहा कि बॉलीवुड की मशहूर अदाकारा और नृत्य के लिए प्रसिद्धि पाने वाली बैजयंती माला भी ऐसा नहीं कर सकती हैं।

यूपी के किसी गांव का है वीडियो

सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा यह वीडियो उत्तर प्रदेश के किसी गांव का लग रहा है जिसमें गन्ने के खेत के साथ ही सरसों के खेत भी दिखाई दे रहे हैं। एक लडक़ी खेत के पास बने घर की सडक़ से दौड़कर आती है और गन्ने के खेत व सरसों के खेत में बीच डांस करने लगती है।

ये भी पढ़ें...योगी सरकार का बड़ा फैसला, छात्रों को पढ़ाई जाएगी चौरी चौरा कांड की गाथा

[video data-width="432" data-height="240" mp4="https://newstrack.com/wp-content/uploads/2021/02/WhatsApp-Video-2021-02-02-at-17.21.40.mp4"][/video]

बैकग्राउंड में मदर इंडिया फिल्म का वह गीत सुनाई देता है जो बॉलीवुड के जुबली कुमार राजेंद्र कुमार और अभिनेत्री कुमकुम पर फिल्माया गया है। इस मशहूर फिल्म का संगीत नौशाद का है और गीत शकील बदायूंनी का है। इस गीत को फिल्म में लता मंगेशकर ने गाया है।

लड़की का नृत्य अद्भुत

मदर इंडिया के गाने घूंघट नहीं खोलूंगी सैंया तोरे आगे पर इस लड़की का नृत्य अद्भुत है। पूरे गाने पर इस लड़की ने वन टेक में डांस किया है। कैमरा केवल इस लड़की के आगे-पीछे घूमता रहता है। बगैर रुके हुए यह लड़की पूरे गाने पर संपूर्ण भाव-भंगिमा के साथ खूबसूरत डांस करती दिखाई देती है।

ये भी पढ़ें...शामली: BJP MLA का राकेश टिकैत पर चौंकाने वाला खुलासा, जानकर रह जाएंगे दंग

फिल्म के बारे में जानने वालों का कहना है कि बड़े-बड़े सिने स्टार भी किसी डांस की शूटिंग में सैकड़ों टेक लेते हैं। रीटेक तो हजारों की संख्या में होते हैं, लेकिन इस लड़की का नृत्य कौशल इतना लाजवाब है कि वह बगैर रुके -थमे हुए ही पूरे गाने पर डांस करती है। यही वजह है कि इस वीडियो को सोशल मीडिया पर भी खूब वाह-वाही मिल रही है।

रिपोर्ट: श्वेता पांडेय

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News