वैक्सीनेशन में हंसते-हंसते कुर्सी से गिरने लगा युवक, अब जमकर हो रहा वायरल

कोविड वैक्सीनेशन को लेकर आए दिन सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होते रहते हैं। एक ऐसा ही वीडियो इस समय इंटरनेट पर धमाल मचा रहा है। इस वीडियो को देखने के बाद आप हंसने पर मजबूर हो जाएंगे। यह वीडियो किसी कॉमेडियन का नहीं है बल्कि एक युवक का है जिसमें उस युवक को कोरोना के टीका लगाया जा रहा है । आखिर ऐसा क्या हुआ कि यह युवक जोर-जोर से हंसने लगा।

Update: 2021-03-07 11:27 GMT
युवक जोर-जोर से हंसते हुए

नई दिल्लीः कोविड वैक्सीनेशन को लेकर आए दिन सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होते रहते हैं। एक ऐसा ही वीडियो इस समय इंटरनेट पर धमाल मचा रहा है। इस वीडियो को देखने के बाद आप हंसने पर मजबूर हो जाएंगे। यह वीडियो किसी कॉमेडियन का नहीं है बल्कि एक युवक का है जिसमें उस युवक को कोरोना के टीका लगाया जा रहा है । आखिर ऐसा क्या हुआ कि यह युवक जोर-जोर से हंसने लगा।

क्या है इस वायरल वीडियो में-

यह वायरल वीडियो नागालैंड का है यहां के एक नीजि अस्पताल में एक युवक को कोरोना के टीका लगाया जा रहा है। यह युवक एक पुलिसकर्मी है। इस पुलिसकर्मी को जब टीका लागाया जा रहा है तो उस युवक को गुदगुदी हो रही है। जिससे वहां उपस्थित सभी लोगों यह नजारा देख जोर-जोर से हंसने रहे हैं। तभी पीछे से एक नर्स आकर उस युवक को पकड़ लेती है। इसके बावजूद भी यह युवक ठहाके लगा कर जोर- जोर से हंसता जा रहा है। हंसते-हंसते यह युवक अपने कुर्सी से गिरने लगता है। इस दरमियान वहां उपस्थित लोगों उसके इस हरकत का वीडियो बना रहे हैं।

देखें वीडियोः



ये भी पढ़ेंःकोरोना ने बढ़ाई चिंता: दिल्ली में तेजी से बढ़ रहे संक्रमित, एक्सपर्ट ने दी ये चेतावनी

क्या कहा लोगों नेः

एक यूजर ने इस वीडियो को लाइक कर लिखा कि इसके हंसी के आगे बड़े-बड़े कॉमेडियन फीके पड़ जाएंगे। एक ने इस वीडियो को लाइक कर कमेंट किया कि वाह क्या हंसी है। इसकी हंसी देख कर मैं खुद की हंसी को नहीं रोक पाया

आखिर किसने इस वीडियो को शेयर कियाः

ये भी पढ़ेंःअनुपम खेर ने कुछ इस तरह से मनाया अपना बर्थडे, वीडियो पर आ रहे ढेरों कमेंट

हंसी का तड़का लगाने वाला यह वीडियो आई.पी.एस. अधिकारी रूपिन शर्मा ने अपने सोशल अकाउंट पर शेयर किया है। इस वीडियो के कैप्शन में रूपिन ने लिखा है यकीन नहीं होता कि उसके पास आखिर ऐसा क्या है कि वह 'गुदगुदी' से इतना हंस रहा है। शायद सुई से नहीं, स्पर्श की गुदगुदी से हंगामा हो रहा था। आप को बता दें कि इस वीडियो पर लाइक और कमेंट आना जारी है। इस वीडियो को शेयर भी किया जा रहा है।

दोस्तों देश दुनिया की और को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News