इस क्रिकेटर की महबूबा बनी आलिया की खास दोस्त, खुल गई रिश्तों की पोल

पहले के जमाने लोग अपने प्यार का इजहार करने के लिए माध्यमों की खोज करते थें, परन्तु अब सोशल मीडिया एक ऐसा जरिया है जिसके द्वारा एक आम इंसान से लेकर बड़ें-बड़ें सेलिब्रिटीज अपने दिल की बात कहते हैं। ऐसें में देखें आलिया भट्ट की कौन है वो दोस्त, जिसने किया प्यार का इजहार...

Update: 2019-07-08 08:15 GMT
kl rahul

मुम्बई : पहले के जमाने लोग अपने प्यार का इजहार करने के लिए माध्यमों की खोज करते थें, परन्तु अब सोशल मीडिया एक ऐसा जरिया है जिसके द्वारा एक आम इंसान से लेकर बड़ें-बड़ें सेलिब्रिटीज अपने दिल की बात कहते हैं। पहले तो फिल्मों या सेलिब्रिटीज की जिंदगी में भी प्यार इश्क का इजहार देखने को मिलता था लेकिन सोशल मीडिया ने सबको बराबर कर दिया है।

भले वो फिल्मी सितारा हो या फिर उनका कोई रिश्तेदार या दोस्त, प्यार का इजहार करने का हक सभी को है। इस क्रिकेटर को डेट कर रही हैं आलिया भट्ट की खास दोस्त, कौन हैं ये दोस्त और किसे कर रही हैं डेट चलिए जानते हैं।

यह भी देखें... क्रिकेट वर्ल्ड कप के बाद टीम इंडिया का ये सितार हो सकता है भाजपा में शामिल!

भट्ट की खास दोस्त हैं इस क्रिकेटर की गर्लफ्रेंड

काफी समय से क्रिकेटर केएल राहुल का नाम अलग-अलग एक्ट्रेसेस के साथ जोड़ा जा रहा था लेकिन अब समय आ गया है कि आपको पता चले कि राहुल के दिल पर आजकल कौन राज कर रहा है। आज की खबर ये है कि के एल राहुल एक्ट्रेस आलिया भट्ट की खास दोस्त अकांक्षा रंजन को डेट कर रहे हैं।

दरअसल अकांक्षा ने अपनी इंस्टाग्राम पर शनिवार को वर्ल्ड कप 2019 में भारत और श्रीलंका के बीच की तस्वीर शेयर की है। तस्वीर में केएल राहुल भी नजर आ रहे हैं और जबकि वे टीम इंडिया की तरफ से वर्ल्ड कप खेल रहे हैं। इस मैच में केएल राहुल को भारत वर्सेज श्रीलंका मैच का स्टार माना गया था।

उन्होंने रोहित शर्मा के साथ शतक बनाया और भारत ने इंग्लैंड के लीड्स में हुए इस मुकाबले में 7 विकेट्स से जीत हासिल की थी। भारतीय फैंस के साथ-साथ आकांक्षा भी के एल राहुल से काफी इम्प्रेस थीं। अकांक्षा के इंस्टाग्राम पर शेयर की गई तस्वीर से दोनों के र‍िलेशन में होने की खबरें फिर से चर्चा में हैं।

यह भी देखें... Happy BirthDay Sourav Ganguly: दादा का वो अंदाज जिसकी दुनिया दीवानी है

बंध सकते हैं शादी के बंधन में

इस साल मई में कुछ ऐसी खबरें आई थी कि आकांक्षा अपना ज्यादा से ज्यादा समय के एल राहुल के साथ ही स्पेंड कर रही हैं और दोनों ने साथ में डिनर, मूवीज और हाउस पार्टीज एन्जॉय की। यहां तक कि राहुल को आकांक्षा के साथ मुंबई माउंट मैरी चर्च में भी स्पॉट किया गया था।

अकांक्षा और राहुल जल्दी ही शादी के बंधन में बंधने की सोच सकते हैं फिलहाल के एल राहुल अपने क्रिकेट में बिजी हैं लेकिन इनकी शादी की अनाउंसमेंट आप कभी भी सुन सकते हैं। वैसे आपको बता दें कि के एल राहुल का नाम इनसे पहले निधि अग्रवाल के साथ कई अभिनेत्रियों के साथ जोड़ा गया लेकिन इस बात का अंदाजा पहले से ही था कि ये अकांक्षा को डेट करते हैं।

Tags:    

Similar News