BAN-W vs IND-W: पहले मैच में जीत के बाद कैसा हो सकता है टीम इंडिया का दूसरे टी 20 में प्रदर्शन, किसकी होगी जीत

BAN-W vs IND-W T 20: बांग्लादेश महिला क्रिकेट टीम और भारतीय महिला क्रिकेट टीम के बीच मंगलवार 11 जुलाई को होगा मैच।ढाका के शेर-ए-बांग्ला नेशनल स्टेडियम में दूसरे टी20 मैच में दोनों टीमें होंगी आमने सामने।

Update: 2023-07-10 15:12 GMT
BAN-W vs IND-W T 20 (Pic Credit -Social Media)

BAN-W vs IND-W T 20: भारतीय क्रिकेट टीम की शानदार जीत के बाद अब हरमनप्रीत के कप्तानी में टीम दूसरे मैच के लिए तैयार है।b11 जुलाई को भारतीय महिला क्रिकेट टीम (Indian Women's Cricket Team)और बांग्लादेश महिला क्रिकेट टीम के बीच दूसरा टी 20 मैच खेला जाएगा। तीन मैच के सीरीज में यह दोनों टीमों के बीच दूसरा मैच खेला जाएगा। यह मैच भी राजधानी ढाका के शेरे बांग्ला नेशनल स्टेडियम में खेला जायेगा। भारत इस सीरीज में एक जीत के बाद 1-0 से आगे चल रही है। भारतीय टीम ने इस सीरीज के वाले मैच में जीत हासिल की है। यह मैच भारतीय टीम ने 7 विकेट से अपने नाम कर लिया था। बांग्लादेश देश टीम के इस हार से वह अपने है के रिकॉर्ड को बनाकर रख पाया हैं।
पहले टी 20 मैच में पहले बल्लेबाजी करने आई टीम बांग्लादेश ने 114 रन का टारगेट 5 विकेट के नुकसान पर दिया। जिसके लिए भारतीय टीम के कप्तान हरमनप्रीत कौर ने अपने 35 गेंद पर 54 रन की पारी से हासिल कर लिया। कप्तान के शानदार अर्धशतक की बदौलत भारतीय टीम सिर्फ 16.2 ओवर में ही लक्ष्य को हासिल कर पाने में सफल रही। बात करे अगर दूसरे टी20 की तो इस मैच में बांग्लादेश टीम के लिए काफी कुछ दांव पर लगा है । विपरीत टीम अब अपने स्कोर में बदलाव करके इस सीरीज में वापसी करने का कोशिश करेगी।

India vs Bangladesh women's T20:

बांग्लादेश महिला क्रिकेट टीम और भारतीय महिला क्रिकेट टीम के बीच दूसरा टी20 मैच खेला जाना हैं
यह दूसरा टी 20 मैच शेर-ए-बांग्ला नेशनल स्टेडियम, ढाका में दिन शनिवार, 11 जुलाई, को भारतीय समयानुसार दोपहर 01:30 बजे शुरू होगा। इस मैच का लाइव प्रसारण बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड अपने ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर करेगा।

शेर-ए-बांग्ला नेशनल स्टेडियम पिच रिपोर्ट

इस जगह पर कुल सात टी20इंटरनेशनल मैच खेले गए हैं। इस स्टेडियम में टारगेट का पीछा करने वाली टीम ने पांच बार जीत हासिल की है। इस जगह पर पहली पारी में बल्लेबाजी का औसत स्कोर 107 रहा है। जबकि लास्ट मैच में भारत जिस स्कोर को चेज किया वह अबतक का हो स्कोर माना जा रहा है। इस पिच पर टॉस जीतने वाली टीम मैदान के पिछले रिकॉर्ड को ध्यान में रखकर पहले गेंदबाजी करना पसंद करेगी।

BAN-W vs IND-W संभावित प्लेइंग 11

बांग्लादेश महिला क्रिकेट टीम (BAN-W) शाथी रानी, शमीमा सुल्ताना, शोभना मोस्तरी, निगार सुल्ताना (कप्तान और विकेटकीपर), नाहिदा अख्तर, सलमा खातून, मारुफा अख्तर, सुल्ताना खातून, शोर्ना अख्तर, रितु मोनीरा, बेया खान।
भारतीय महिला क्रिकेट टीम (Indian Women's Cricket Team)
शैफाली वर्मा, दीप्ति शर्मा, पूजा वस्त्राकर, स्मृति मंधाना, जेमिमा रोड्रिग्स, हरलीन देयोल, हरमनप्रीत कौर (कप्तान), यास्तिका भाटिया (विकेटकीपर), अमनजोत कौर, बरेड्डी अनुषा, मिन्नू मणि।

Tags:    

Similar News