चैम्पियंस ट्रॉफी : शानदार खेल के बाद भी भाग्य भरोसे बांग्लादेशी चीते

Update: 2017-06-10 08:52 GMT

कार्डिफ : न्यूजीलैंड के खिलाफ चैम्पियंस ट्रॉफी के मैच में शानदार जीत हासिल करने वाली बांग्लादेश टीम के कप्तान मशरफे मुर्तजा का कहना है कि अगर टीम सेमीफाइनल में गई, तो वे पहले से अधिक बेहतर प्रदर्शन करेंगे। न्यूजीलैंड को मात देकर भले ही बांग्लादेश ने स्वयं को टूर्नामेंट से बाहर जाने से बचा लिया हो, लेकिन उसका सेमीफाइनल में प्रवेश आस्ट्रेलिया और इंग्लैंड के बीच होने वाले परिणाम पर आधारित है।

इस मैच में अगर आस्ट्रेलिया जीत हासिल करता है, तो बांग्लादेश इतने शानदार प्रदर्शन के बावजूद टूर्नामेंट से बाहर हो जाएगा।

इस बारे में मुर्तजा ने कहा, "सेमीफाइनल में हमारी टीम का पहुंचना अच्छी बात होगी, लेकिन आस्ट्रेलिया भी शानदार टीम है और मैं यह नहीं कह सकता कि वो हारेगी। हमें जो हो सकता था, हमने किया। यहीं हमारे लिए सबसे महत्वपूर्ण चीज है। अगर टीम सेमीफाइनल में गई, तो हम और भी बेहतर प्रदर्शन करेंगे।"

बांग्लादेश ने गेंदबाजों की कसी हुई गेंदबाजी के बाद शाकिब अल हसन (114) और महामुदुल्लाह (नाबाद 102) के बीच हुई रिकार्ड साझेदारी के दम पर गुरुवार को आईसीसी चैम्पियंस ट्रॉफी के ग्रुप-ए के मुकाबले में न्यूजीलैंड को हैरान करते हुए पांच विकेट से मात दी।

इस मैच के बारे में मुर्तजा ने कहा, "यह शानदार एहसास है। मुझे 2005 में आस्ट्रेलिया के खिलाफ और अब न्यूजीलैंड के खिलाफ खेला गया मैच जीवन भर याद रहेगा। हमारी गेंदबाजी सटीक थी और शाकिब तथा महामुदुल्लाह की साझेदारी मेरे लिए अद्वितीय थी। हमें अच्छा महसूस हो रहा है।"

Tags:    

Similar News