IPL 2020 में सुरेश रैना की वापसी, पूर्व विकेटकीपर ने दिया इशारा

पूर्व विकेटकीपर बल्लेबाज दीपदास गुप्ता के मुताबिक रैना टीम में वापसी कर सकते हैं। दीप दास गुप्ता का कहना था कि रैना क्वारंटीन के नियामों के कारण कुछ मैच मिस कर सकते हैं, लेकिन वह टीम में वापस आ सकते हैं।

Update: 2020-09-06 09:12 GMT
वापसी कर सकते हैं सुरेश रैना (file photo)

पिछले दिनों चेन्नई सुपर किंग्स के बल्लेबाज सुरेश रैना अपनी नीजी कारणों से यूएई से भारत लौट आए थे। जिसके बाद पूरे सीजन के लिए टीम से बाहर हो गए हैं। CSK की टीम से पहले ही सुरेश रैना जैसे होनहार खिलाड़ी बाहर हो गए थे। जिसके बाद एक और झटका टीम को तब लगा जब हरभजन सिंह ने भी ये ऐलान कर दिया कि वो इस सीजन आईपीएल का हिस्सा नहीं रहेंगे।

Full View

ये भी पढ़ें:कंगना का फूटा गुस्सा, बोलीं- मंत्री ने मुझे गाली दी, अब कहां है वो असहिष्णुता गैंग

पूर्व विकेटकीपर का इशारा

आपको बता दें, पूर्व विकेटकीपर बल्लेबाज दीपदास गुप्ता के मुताबिक रैना टीम में वापसी कर सकते हैं। दीप दास गुप्ता का कहना था कि रैना क्वारंटीन के नियामों के कारण कुछ मैच मिस कर सकते हैं, लेकिन वह टीम में वापस आ सकते हैं।

Full View

ये भी पढ़ें:J-K: राजौरी जिले के मेहरा चौवियन गांव के एक घर में धमाका, किसी के हताहत होने की खबर नहीं

कही ये बात

दीपदास ने आगे कहा, 'मुझे ऐसा लगता है कि वह शुरुआत के कुछ मैच मिस कर सकते हैं लेकिन मुझे लगता है कि वह वास आएंगे और आईपीएल खेलेंगे। मुझे हैरानी नहीं होगी अगर चेन्नई उनका रिप्लेसमेंट न बुलाए। ' सिर्फ वही नहीं रैना ने खुद अपनी वापसी के संकेत दिए थे। एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने कहा था कि, 'मैं क्वारंटीन के समय भी ट्रेनिंग कर रहा था, क्या पता आप मुझे फिर से चेन्नई के कैंप में देखें।'

Full View

ये भी पढ़ें:रिया के लिए हवालात तैयार! भाई शोविक ने फंसाया, अब देने होंगे इन सवालों के जवाब

परीक्षण के बाद ही वापसी

कोविड-19 से संक्रमित के बीच कप्तान महेंद्र सिंह धोनी और चेन्नई सुपरकिंग्स के अन्य खिलाड़ियों ने शुक्रवार को तीसरे दौर के परीक्षण के नतीजे नेगेटिव आने के बाद नेट पर अभ्यास किया। दीपक और ऋतुराज के अलावा के अलावा CSK टीम के 11 सदस्यों को आइसोलेशन में रखा गया हैं इस 14 दिन के बाद दो बार परीक्षण किया जाएगा। अपना अभ्यास शुरू करने से पहले उन्हें 2 बार नेगेटिव आना जरूरी हैं।

Full View

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें – Newstrack App

Tags:    

Similar News