Batsman Arun Lal: सुनील गावस्कर के साथी ओपनर को लगा शादी का नशा

Batsman Arun Lal: सुनील गावस्कर के साथी और कई मैचों में उनके साथ ओपनिंग करने वाले पश्चिम बंगाल के बैट्समैन अरुण लाल की उम्र इस समय लगभग 66 साल के हैं, वह शादीशुदा भी हैं पर एक बार फिर विवाह वह करने जा रहे हैं।

Published By :  Vidushi Mishra
Update: 2022-04-26 03:29 GMT

सुनील गावस्कर (फोटो-सोशल मीडिया)

  

Batsman Arun Lal: प्रख्यात क्रिकेटर सुनील गावस्कर के साथी और कई मैचों में उनके साथ ओपनिंग करने वाले पश्चिम बंगाल के बैट्समैन अरुण लाल की उम्र इस समय लगभग 66 साल के हैं, वह शादीशुदा भी हैं पर एक बार फिर विवाह वह करने जा रहे हैं। उनके विवाह के कार्ड भी छप गए हैं। बस इंतजार है, तो दो मई का । जिस दिन वह इस वैवाहिक बंधन में फिर से बंधेगें। अरुण लाल के विवाह का कार्ड भी सोशल मीडिया पर आ गया है।

अरुण लाल जिससे शादी करने जा रहे हैं उसका नाम बुलबुल है। वह दोनो काफी दिनों से एक दूसरे को जानते हैं, एक साथ कई पार्टियों और शादी समारोहों में देखे जाते रहे हैं पर विवाह किए जाने के बारे में कभी किसी ने नहीं सोचा था।

पति की दूसरी शादी से खुश

कहा जा रहा है कि अरुण लाल की पहली पत्नी रीना काफी समय से बीमार हैं। इस दौरान अरुण लाल और बुलबुल की दोस्ती प्यार में तब्दील हो गयी। जिसके बाद दोनों ने शादी करने का फैसला लिया है। कोलकाता के होटल पीयरलेस यह दोनों दो मई को अरुण लाल और बुलबुल की शादी होगी। भारत के इस पूर्व क्रिकेटर की पहली पत्नी रीना ने ही इस शादी की रजामंदी दे दी है और वो अपने पति की दूसरी शादी से खुश भी हैं।

अरूण लाल ने अपने क्रिकेट कैरियर में पश्चिम बंगाल की तरफ से रणजी ट्राफी समेत अन्य टूर्नामेंट में भाग लेते रहे। इसके बाद उन्होंने 1982 टेस्ट क्रिकेट और वनडे में भारतीय टीम के लिए भी खेला। इस बीच 16 टेस्ट मैच खेले।

इसके अलावा उन्होंने 13 वनडे मैच भी भारत के लिए खेले। टेस्ट में उनके बल्ले से छह अर्धशतक और वनडे एक अर्धशतक आया। हालांकि प्रदर्शन औसत दर्जे से कम होने के कारण बाद में उन्हें बाहर का रास्ता दिखा दिया गया।

रिटायरमेंट के बाद वह क्रिकेट कमेंट्री करने लगे पर 2016 में मुख कैंसर के कारण वह इससे भी बाहर हो गए। हालांकि बाद में उनका कैंसर ठीक हो गया।

Tags:    

Similar News