युजवेंद्र-धनश्री की हल्दी सेरेमनी की तस्वीरें वायरल, क्रिकेटर ने कही ये बात

भारतीय क्रिकेट टीम के लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल ने कोरियोग्राफर धनश्री वर्मा के साथ शादी के बंद में बंध गए हैं। दोनों ने 22 दिसंबर 2020 के दिन शादी की, जिसकी जानकारी उन्होंने सोशल मीडिया के ज़रिए दी थी।

Update: 2020-12-25 06:59 GMT
शादी और सगाई के बाद युजवेंद्र चहल ने शेयर की हल्दी सेरेमनी की तस्वीर

भारतीय क्रिकेट टीम के लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल ने कोरियोग्राफर धनश्री वर्मा के साथ शादी के बंद में बंध गए हैं। दोनों ने 22 दिसंबर 2020 के दिन शादी की, जिसकी जानकारी उन्होंने सोशल मीडिया के ज़रिए दी थी। शादी के बाद से युजवेंद्र चहल और धनश्री की तस्वीरें तेज़ी से वायरल हो रही हैं। जिसे उनके फैन्स खूब पसंद कर रहे हैं।

अब सामने आईं हल्दी की तस्वीरें

इसके बाद दोनों ने अपनी हल्दी की खूबसूरत तस्वीरें शेयर की हैं। हल्दी सेरेमनी की तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा- सब कुछ पीला था। हमारी हल्दी। बता दें , युजवेंद्र चहल और धनश्री वर्मा की रोका सेरेमनी इसी साल इंडियन प्रीमियर लीग से पहले अगस्त में हुई थी। कपल ने अपनी रोका सेरेमनी की तस्वीरें शेयर कर अपने रिश्ते के बारे में बताया था।

ये भी पढ़ें : क्रिकेट प्रेमियों के लिए खुशखबरी, IPL टूर्नामेंट में होंगी 10 टीमें, BCCI ने लिया फैसला

दोनों ने पहनी मैचिंग ड्रेस

युजवेंद्र और धनश्री की हल्दी की तस्वीरें देखने लायक हैं। दोनों एक दूसरे के साथ बेहद खुश नज़र आ रहे हैं। हल्दी की इन तस्वीरों में धनश्री और युजवेंद्र ने पीले रंग की ड्रेस पहनी हुई है। धनश्री ने पीले रंग का लहंगा और फूलों की ज्वैलरी पहनी तो वहीं चहल ने पीले रंग का कुर्ता पजामा पहना।

ये भी देखें: युजवेंद्र चहल ने धनश्री के साथ लिए सात फेरे, शादी में शामिल हुए ये खास मेहमान

शिखर धवन भी रिसेप्शन में दिखें

बता दें, रोका सेरेमनी के बाद युजवेंद्र इंडियन प्रीमियर लीक खेलने के लिए यूएई चले गए थे। इस प्रीमियर लीक में धनश्री भी यूएई नज़र आई थी। इन्टरनेट पर उनकी तस्वीरें काफी वायरल हुई थी। युजवेंद्र चहल और धनश्री वर्मा की शादी का समारोह गुरुग्राम के एक रिसोर्ट में रखा गया। उनकी इस ख़ुशी में टीम इंडिया के शिखर धवन भी रिसेप्शन में पहुंचे थे।

ये भी पढ़ें : शोएब अख्तर ने कश्मीर और भारत पर कही ऐसी बातें, हर भारतीय को आएगा गु्स्सा

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News