CSK vs LSG: केएल राहुल की आज धोनी के सामने अग्निपरीक्षा, जानिए चेन्नई और लखनऊ के मैच से जुड़ी ख़ास बातें

CSK vs LSG: आज दोनों टीमें एमए चिदंबरम स्टेडियम चेन्नई में आमने-सामने होगी। चेन्नई की टीम अपने घेरलू मैदान पर किसी भी हालत में जीतना चाहेगी।

Update: 2023-04-03 07:29 GMT
CSK vs LSG (photo: social media )

CSK vs LSG: आईपीएल 2023 की शुरूआती मैचों में जबरदस्त रोमांच देखने को मिल रहा है। आईपीएल में सोमवार यानी आज छठा मुकाबला चेन्नई सुपर किंग्स और लखनऊ सुपर जायंट्स खेला जाएगा। आज दोनों टीमें एमए चिदंबरम स्टेडियम चेन्नई में आमने-सामने होगी। चेन्नई की टीम अपने घेरलू मैदान पर किसी भी हालत में जीतना चाहेगी। इससे पहले धोनी की अगुवाई में पहले मुकाबले में चेन्नई को गुजरात के सामने हार का सामना करना पड़ा। वहीं दूसरी तरफ केएल राहुल की अगुवाई में लखनऊ सुपर जायंट्स की टीम लगातार दूसरी जीत दर्ज करना चाहेगी।

स्पिनरों के लिए मददगार है चेन्नई की पिच:

चेन्नई सुपर किंग्स की टीम अपने घरेलु मैदान पर जबरदस्त प्रदर्शन करती आई है। धोनी के पास इस सीजन में पहली जीत का शानदार अवसर होगा। चेन्नई की पिच पर स्पिनर्स को खूब मदद मिलती है। ऐसे में धोनी इस मैदान पर एक एक्स्ट्रा स्पिनर के साथ उतर सकते हैं। इससे पहले सीएसके और लखनऊ सुपर जायंट्स का आमना-सामना केवल एक बार हुआ है। उस मैच में लखनऊ सुपर जायंट्स ने जीत हासिल की थी। लेकिन इस बार लखनऊ की टीम के लिए चेन्नई को उसी के घरेलू मैदान पर हराना आसान नहीं होगा।

कैसे देखें मैच की लाइव स्ट्रीमिंग:

आईपीएल 2023 में खेले जाने वाले मैचों का लाइव प्रसारण पिछले सीजन की तरह स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क पर किया जाएगा। यह प्रसारण एसडी और एचडी दोनों में होगा। इसका विवरण हिंदी और अंग्रेजी के अलावा कई क्षेत्रीय भाषाओं में उपलब्ध रहेगा। आईपीएल 2023 के मैचों की लाइव स्ट्रीमिंग जियो सिनेमा एप पर फ्री में उपलब्ध रहेगी।

दोनों टीमों की प्लेइंग 11:

चेन्नई सुपर किंग्स की संभावित प्लेइंग इलेवन: डेवन कॉनवे, रुतुराज गायकवाड़, बेन स्टोक्स, अंबाती रायडू, मोइन अली, रवींद्र जडेजा, शिवम दुबे, एमएस धोनी (कप्तान और विकेटकीपर), मिचेल सेंटनर, दीपक चाहर और राजवर्धन हैंगरगेकर।

लखनऊ सुपर जाइंट्स की संभावित प्लेइंग इलेवन: केएल राहुल (कप्तान), काइल मेयर्स, दीपक हुड्डा, मार्कस स्टोइनिस, क्रुनाल पांड्या, निकोलस पूरन (विकेटकीपर), आयुष बदोनी, मार्क वुड, जयदेव उनादकट, आवेश खान और रवि बिश्नोई।

Tags:    

Similar News