Men's हॉकी विश्व कप: FIH प्रतिनिधिमंडल ने यहां लिया तैयारियों का जायजा

Update: 2018-06-25 14:06 GMT

भुवनेश्वर : अंतर्राष्ट्रीय हॉकी महासंघ (एफआईएच) ने सोमवार को ओडिशा में आयोजित होने वाले पुरुष हॉकी विश्व कप की तैयारियों का जायजा लिया। इस टूर्नामेंट का आयोजन नवम्बर में कलिंगा स्टेडियम में होगा। एफआईएच के प्रतिनिधिमंडल के साथ भारतीय हॉकी महासंघ के अधिकारी भी शामिल थे।

यह भी पढ़ें .....पुरुष हॉकी टीम के कोच ने कहा- विश्वकप में किसी टीम को कमजोर नहीं मानेंगे

इस दौरान एफआईएच के निदेशक गेब्रिएले वान ज्वीतन ने खेल सचिव विशाल देव और विभिन्न विभागों के सदस्यों से मुलाकात कर विश्व कप की तैयारियों के लिए किए जा रहे काम पर चर्चा की। इसमें ओडिशा पुरुष हॉकी विश्व कप के संगठन के लिए पांचवीं कार्यकारी समिति की बैठक का भी आयोजन हुआ, जिसकी अध्यक्षता मुख्य सचिव आदित्य प्रसाद पाधी ने की।

एफआईएच के निदेशक ने कहा, "मैं यहां कलिंगा स्टेडियम में हो रहे काम के विकास से काफी खुश हूं। इसके साथ आश्वस्त भी हूं कि आयोजन स्थल का काम तय समय में पूरा हो जाएगा।"

कलिंगा स्टेडियम में सीटों की संख्या बढ़ाई जा रही है, जो बढ़कर 15,000 हो जाएगी। इसके साथ इस स्टेडियम में दो नई पिच भी बन रही हैं।

यह भी पढ़ें .....हॉकी इंडिया ने कोच ओल्टमेंस को किया बर्खास्त, खराब परफॉरमेंस बनीं वजह

हॉकी इंडिया की मुख्य कार्यकारी अधिकारी एलीना नोरमान ने कहा कि उनकी तरफ से नियमित रूप से भुवनेश्वर का दौरा किया जा रहा है और वह तय समय के साथ तैयारी का काम देखकर काफी खुश हैं।

--आईएएनएस

Tags:    

Similar News