Gautam Gambhir vs Sreesanth: फिक्सर विवाद में LLC ने श्रीसंत पर की कानूनी कार्यवाई, लीगल नोटिस से बढ़ी क्रिकेटर की मुसीबत

Gautam Gambhir vs Sreesanth: प्लेयर्स कॉन्ट्रैक्ट का उल्लंघन करने के लिए एलएलसी कमिश्नर द्वारा एस श्रीसंत को कानूनी नोटिस जारी किया गया है। एलएलसी कमिश्नर ने श्रीसंत से अपने सोशल मीडिया अकाउंट से वीडियो हटाने को कहा है।

Update: 2023-12-08 06:50 GMT

Gautam Gambhir vs Sreesanth (Pic Credit-Social Media)

Gautam Gambhir vs Sreesanth: गौतम गंभीर के खिलाफ नाराजगी के बाद भारत के पूर्व क्रिकेटर एस श्रीसंत(Sreesanth )गुस्से में हैं। श्रीसंत ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर एक वीडियो साझा किया।आरोप लगाया कि एलएलसी मैच के दौरान गंभीर ने उन्हें 'फिक्सर' कहा था। तेज गेंदबाज ने गंभीर की आलोचना की और उन्हें घमंडी और क्लासलेस कहा। गंभीर के खिलाफ श्रीसंत के बयान को लीजेंड्स लीग क्रिकेट (LLC) ने आलोचना की है क्योंकि इस तेज गेंदबाज को एलएलसी कमिश्नर ने कानूनी नोटिस भेजा है।

एलएलसी ने वीडियो हटाने की मांग रखी

इंडिया टुडे की मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, नोटिस में बताया गया है कि श्रीसंत टी20 टूर्नामेंट में खेलते समय खिलाड़ी अनुबंध का उल्लंघन करने के दोषी पाए गए थे। रिपोर्ट में कहा गया है कि श्रीसंत से बातचीत तभी की जाएगी जब वह सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किए गए वीडियो को हटा देंगे।

एलएलसी के ग्राउंड पर छिड़ी जुबानी जंग पहुंची सोशल मीडिया पर

इंडिया कैपिटल्स और गुजरात जाइंट्स के बीच एलएलसी मैच के दौरान श्रीसंत और गंभीर के बीच तीखी नोकझोंक हो गई। मैच के बाद श्रीसंत ने एक लाइव वीडियो शेयर किया जिसमें उन्होंने गंभीर को भद्दी बातें कहने के लिए आड़े हाथ लिया। बाद में, उन्होंने एक और वीडियो पोस्ट किया और पुष्टि की कि गंभीर ने उन्हें फिक्सर कहा था।

गंभीर ने श्रीसंत को जवाब देते हुए उनकी एक मुस्कुराती हुई तस्वीर साझा की और इसे कैप्शन दिया, "दुनिया पूरी तरह ध्यान के बारे में है।" श्रीसंत ने पोस्ट का जवाब देते हुए गंभीर को घमंडी और क्लासलेस बताया।

एलएलसी ने जारी ऑफिशियल नोटिस 

लीजेंड्स लीग क्रिकेट की आचार संहिता और आचार समिति के प्रमुख सैयद किरमानी ने एक आधिकारिक बयान में कहा, देश और दुनिया भर में लाखों क्रिकेट प्रेमी है। लीजेंड्स लीग क्रिकेट क्रिकेट और खेल भावना की भावना को बनाए रखने का प्रयास करता है। आचार संहिता के उल्लंघन पर आंतरिक जांच करेगा। सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म सहित मैदान के अंदर और बाहर होने वाले किसी भी कदाचार से सख्ती से निपटा जाएगा।" आचार संहिता में स्पष्ट रूप से कहा गया है कि लीग, खेल की भावना और जिस टीम का वे प्रतिनिधित्व कर रहे हैं, उसे बदनाम करने वाले खिलाड़ियों के खिलाफ आवश्यक कार्रवाई की जाएगी। 

कॉन्ट्रेक्ट के अधीन रहना आवश्यक 

लीजेंड्स लीग क्रिकेट के सीईओ रमन रहेजा ने कहा, "लीजेंड्स लीग क्रिकेट में अनुबंधित सभी खिलाड़ी कदाचार से संबंधित कुछ शर्तों से बंधे हैं और आचार संहिता और आचार समिति द्वारा निर्धारित आचार संहिता के अनुसार आवश्यक कार्रवाई की जाएगी। हम अनुबंध के उल्लंघन के खिलाफ उचित कार्रवाई कर रहे हैं।"

Tags:    

Similar News