Team India: टीम इंडिया के दिग्गज खिलाड़ी धोनी और कोहली के बीच कैसा रहा है याराना, खुद माही ने किया खुलासा

Team India: महेन्द्र सिंह धोनी और विराट कोहली के बीच रिश्तों को लेकर धोनी ने किया बड़ा खुलासा, ऐसी बात जो नहीं जानते हैं आप

Report :  Kalpesh Kalal
Update: 2024-08-04 04:46 GMT

Team India (Source_Social Media)

Team India: विश्व क्रिकेट में कुछ ऐसी जोड़िया रही है, जो सालों तक अपनी नेशनल टीम को एक साथ आगे ले गए। इन खिलाड़ियों की बात करें तो एक जोड़ी का नाम सबसे प्रमुख रहा है, वो है भारतीय क्रिकेट टीम के महेन्द्र सिंह धोनी और विराट कोहली। ये दोनों ही दिग्गज खिलाड़ी सालों तक टीम इंडिया के लिए एक साथ खेले और कईं यादगार प्रदर्शन भी किया है। साल 2008 में विराट कोहली के डेब्यू के बाद से ही महेन्द्र सिंह धोनी के संन्यास तक ये दोनों खिलाड़ी करीब 13 साल तक साथ खेले।

धोनी और कोहली करीब 13 साल तक टीम इंडिया में खेले साथ

एमएस धोनी ने तो 2020 में इंटरनेशनल करियर को अलविदा कह दिया, लेकिन विराट कोहली अभी भी इंटरनेशनल क्रिकेट में एक्टिव हैं। दोनों ही खिलाड़ियों के एक साथ टीम इंडिया में खेलने का बहुत ही खास अनुभव रहा है। जिसे लेकर महेन्द्र सिंह धोनी ने बड़ा खुलासा किया है। धोनी ने दोनों के एक साथ खेलने को लेकर कईं बातें साझा की है। जहां उन्होंने बताया कि कैसे उनका कोहली के साथ बल्लेबाजी के दौरान तालमेल था और उनका विराट के साथ कैसा रिश्ता है।

विराट और धोनी के बीच रहा था जबरदस्त तालमेल

विराट कोहली के साथ खेलने और कोहली से अपने रिश्तों को लेकर महेन्द्र सिंह धोनी खुलकर बोले, उन्होंने एक बड़ी बात कही कि कोहली के साथ बल्लेबाजी के दौरान 2-3 रन खूब भागकर लिए हैं। दोनों के बीच टीम इंडिया के लिए कईं बार जबरदस्त बॉन्डिंग देखने को मिलती थी। जहां दोनों ने भारतीय टीम को कईं बार एक-साथ मिलकर जीत की तरफ ले जाने का काम किया है। धोनी और कोहली के तालमेल का पूरे वर्ल्ड क्रिकेट में लोहा माना जाता था।

धोनी ने कोहली के साथ रिश्तों पर कहा, विराट के साथ मधुर रिश्तें

महेन्द्र सिंह धोनी ने एक इंटरव्यू में कहा कि, “हम दोनों लंबे वक्त भारत के लिए खेले। विराट कोहली क्रिकेट की दुनिया के सबसे बेहतरीन खिलाड़ियों में शुमार रहे हैं। मैं उसके साथ मिडिल ओवर्स में काफी बल्लेबाजी करता था, यह शानदार अनुभव था... खासकर, हम दोनों 2 रन और 3 रन आसानी से भागते थे। अब हम लोग लगातार नहीं मिलते हैं, लेकिन जब मिलने का मौका मिलता है तो जरूर मिलते हैं। हम एक-दूसरे के साथ काफी हंसी मजाक करते हैं, काफी बातें करते हैं। जो टॉपिक चल रहे होते हैं उस पर बातें करते हैं। हमारे आपसी रिश्ते काफी अच्छे हैं।“

Tags:    

Similar News