World Cup 2023 AUS vs AFG Update: अफ़गानिस्तान ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी चुनी, यहां देखें प्लेइंग 11..

World Cup 2023 AUS vs AFG Update: ऑस्ट्रेलिया और अफ़गानिस्तान के बीच वर्ल्ड कप का मैच मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेला जा रहा है। अफ़ग़ानिस्तान टीम ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया है।

Update:2023-11-07 13:55 IST

World Cup 2023 AUS Vs AFG Update: (Pic Credit-Social Media)

World Cup 2023 AUS vs AFG Update: ऑस्ट्रेलिया और अफ़गानिस्तान के बीच वर्ल्ड कप 2023 (World Cup 2023) का मैच खेला जा रहा है। मंगलवार 7 नवंबर को मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में वर्ल्ड कप का 39 वें मैच का आयोजन किया जा रहा है। अफ़गानिस्तान की टीम मुंबई के स्टेडियम में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेलने के लिए तैयार है। अफगानिस्तान के कप्तान हशमतुल्लाह शहीदी ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाज़ी करने का फैसला किया है। पैट कमिंस की नेतृत्व वाली ऑस्ट्रेलिया की क्रिकेट टीम पहले गेंदबाजी करते दिखेगी। ऑस्ट्रेलिया टीम की आईसीसी वर्ल्ड कप 2023 में शुरूआत खराब रही। भारत से हार के साथ ऑस्ट्रेलिया ने अपना अभियान शुरू किया था। जिसके बाद जीत के ट्रैक पर आकर ऑस्ट्रेलिया वापस लौटी। वर्ल्ड कप की अंकतालिका में ऑस्ट्रेलिया तीसरे नंबर पर है। वहीं हशमतुल्लाह के कप्तानी में अफ़गानिस्तान टीम ने 7 मैच में से 4 में जीत दर्ज़ की है। जिससे अफगानिस्तान छठवें नंबर पर है। सेमीफाइनल के लिए क्वालीफाई करने के होड़ में दोनों टीमों के बीच कांटे की टक्कर होनी है।

AUS vs AFG World Cup Update यहां देखें प्लेइंग 11: (Playing 11):

ऑस्ट्रेलिया प्लेइंग 11 (Australia Playing 11): -

ट्रैविस हेड, डेविड वार्नर, मिशेल मार्श (स्टीवन स्मिथ की जगह), मार्नस लाबुशेन, जोश इंग्लिस (विकेटकीपर), ग्लेन मैक्सवेल (कैमरून ग्रीन की जगह), मार्कस स्टोइनिस, पैट कमिंस (कप्तान), मिशेल स्टार्क , एडम ज़म्पा, जोश हेज़लवुड।

अफगानिस्तान प्लेइंग 11(Afghanistan Playing 11)-

रहमानुल्लाह गुरबाज़, इब्राहिम जादरान, रहमत शाह, हशमतुल्लाह शाहिदी (कप्तान), इकराम अलीखिल (विकेटकीपर), अजमतुल्लाह उमरजई, मोहम्मद नबी, राशिद खान, मुजीब उर रहमान, नूर अहमद, नवीन-उल-हक (की जगह) फ़ज़लहक़ फ़ारूक़ी)।

Tags:    

Similar News