World Cup 2023 ENG vs NED Update: इंग्लैड ने टॉस जीतकर चुनी बल्लेबाजी, यहां देखें प्लेइंग 11..

World Cup 2023 ENG vs NED Update: इंग्लैंड और नीदरलैंड्स के बीच वर्ल्ड कप का मैच पुणे के महाराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम में खेला जा रहा है। दोनों ही टीम का यह वर्ल्ड कप 2023 में आठवां मैच है। जिसमे इंग्लैंड ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी चुनी है।

Update:2023-11-08 15:03 IST

World Cup 2023 ENG vs NED Update(Pic Credit-Social Media)

World Cup 2023 ENG vs NED Update: भारत में आयोजित वर्ल्ड कप 2023 का 40 वां मैच खेला जा रहा है। यह मैच 8 नवंबर बुधवार को पुणे के महाराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम में खेला जा रहा है। इंग्लैंड की टीम पुणे के स्टेडियम में नीदरलैंड्स के खिलाफ खेलने के लिए तैयार है। स्कॉट एडवर्ड्स की नेतृत्व वाली नीदरलैंड्स की क्रिकेट टीम आईसीसी वर्ल्ड कप 2023 में शुरूआत बहुत ही खराब रही। नीदरलैंड्स ने 7 मैच में सिर्फ 2 जीत के साथ अंकतालिका में नौवें नंबर पर है। वहीं जोश बटलर के कप्तानी में इंग्लैंड क्रिकेट टीम ने 7 मैच में से सिर्फ 1 में जीत हासिल कर पाई है। जिससे अंकतालिका में इंग्लैंड दसवें नंबर पर है। सेमीफाइनल के लिए क्वालीफाई करना तो दूर इन दोनों टीमों पर वर्ल्ड चैंपियनशिप के लिए क्वालीफाई करना भी मुश्किल हो चुका है। लेकिन इंग्लैंड वर्ल्ड चैंपियनशिप में क्वालीफाई करने के उद्देश्य से नीदरलैंड्स के समक्ष है। आपको बता दें कि वर्ल्ड कप 2023 की टॉप 7 टीमें मेजबान देश पाकिस्तान के साथ वर्ल्ड चैंपियनशिप के लिए क्वालीफाई करेंगी।

ENG vs NED World Cup यहां देखें दोनों देशों की प्लेइंग 11(Playing 11):

नीदरलैंड्स प्लेइंग 11 (Netherlands Playing 11)- 

वेस्ले बर्रेसी, मैक्स ओ'डोव्ड, कॉलिन एकरमैन, साइब्रैंड एंगेलब्रेक्ट, स्कॉट एडवर्ड्स (कैप्टन / विकेट कीपर), बास डी लीडे, तेजा निदामानुरु (साकिब जुल्फिकार के जगह ), लोगान वैन बीक, रूलोफ वैन डेर मेरवे, आर्यन दत्त , पॉल वैन मीकेरेन।

इंग्लैंड प्लेइंग 11( England Playing 11):-

 जॉनी बेयरस्टो, डेविड मालन, जो रूट, बेन स्टोक्स, हैरी ब्रुक (लियाम लिविंगस्टोन की जगह), जोस बटलर (कैप्टन / विकेट कीपर), मोइन अली, क्रिस वोक्स, डेविड विली, गस एटकिंसन (मार्क वुड की जगह) , आदिल रशीद।

Tags:    

Similar News