India A vs Pakistan A Final Match: एशिया कप फाइनल में भिड़ेंगे भारत–पाकिस्तान, यहां देखें पूरी जानकारी

IND A Vs PAK A Final Match: फैंस भारत में ACC मेन्स इमर्जिंग एशिया कप 2023 फाइनल मैच टेलीविजन चैनल पर देख सकते हैं। इसके साथ अपने स्मार्टफोन पर भी लाइव स्ट्रीम देख सकते हैं।

Update:2023-07-22 13:36 IST
India A vs Pakistan A Final Match (Pic Credit -Social Media)

India A vs Pakistan A Final Match: भारत और पाकिस्तान की ए टीम एसीसी मेन्स इमर्जिंग एशिया कप 2023(ACC Men's Emerging Asia Cup 2023) में दूसरी बार मुकाबला करेगी। इसके पहले दोनों टीमें ग्रुप बी मैच में मुकाबला कर चुकी है। IND A vs PAK A इस बार टूर्नामेंट के बड़े मैच के लिए तैयार है। इंडिया और पाकिस्तान के सेमी फाइनल मैच जीतने के बाद फाइनल होना तय हुआ था। कोलंबो में भारत ए की टीम 210 का स्कोर 2 विकेट के नुकसान पर बना पाई थी। वही पाकिस्तान ए ने 205 का स्कोर 8 विकेट खोकर बनाया था। भारत ने इस मैच को 8 विकेट से जीत लिया था। जिसके बाद सेमीफाइनल में बांग्लादेश ए से मुकाबला हुआ उसमें भी भारत ने जीत दर्ज की थी।

सेमीफाइनल में जीतकर फाइनल में पहुंची

भारत ए ने अपने सेमीफाइनल मैच में बांग्लादेश ए को 51 रनों के अंतर से हराया था। वहीं पाकिस्तान ए ने मेजबान टीम श्रीलंका ए को 60 रनों से हराकर फाइनल में खेलना तय किया था। इंडिया पाकिस्तान के बीच हुए आखिरी मुकाबले में यश ढुल के नेतृत्व में भारतीय टीम ने शानदार जीत हासिल की। इस मैच में साई सुदर्शन ने अपने टीम के लिए नाबाद शतक बनाया। राजवर्धन हंगरगेकर ने भी प्रदर्शन से मैच में प्रभाव डाला। राजवर्धन ने 42 रन देकर 5 विकेट लिए थे।

कब और कहा होगा फाइनल? कहा देख सकते है मैच

इस फाइनल मुकाबले में भारतीय टीम जीत की लय बरकरार रखकर कप अपने नाम करने की उम्मीद होगी। वही पाकिस्तान अपने हार का बदला लेने के साथ जीत के खिताब को अपने नाम करना चाहेगा। मैच दिलचस्प होने वाला है। भारत ए और पाकिस्तान ए एसीसी मेंस इमर्जिंग टीम एशिया कप का फाइनल 23 जुलाई, 2023 रविवार को खेला जाएगा। यह फाइनल मुकाबला श्रीलंका के कोलंबो में आर प्रेमदासा अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम(International Cricket Stadium) में खेला जायेगा। यह मैच भारतीय समयानुसार दोपहर 2:00 बजे शुरू होगा। मैच के लिए टॉस 01:30 बजे किया जायेगा।

भारत ए और पाकिस्तान ए के बीच एसीसी मेंस इमर्जिंग टीम एशिया कप का फाइनल मुकाबला, भारत में स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क पर लाइव ब्रॉडकास्ट किया जाएगा। इस मैच का लाइव स्ट्रीमिंग फैनकोड ऐप और उसकी वेबसाइट पर भी किया जाएगा।

Tags:    

Similar News