India vs Netherlands, World Cup Warm-up ODI Highlights: नीदरलैंड और भारत के बीच दूसरा वार्मअप मैच बारिश से रद्द

India vs Netherlands, World Cup Warm-up ODI Highlights: भारत का पहला वार्म अप मैच जो इंग्लैंड के साथ होना था जो बारिश के कारण एक भी गेंद डालें बिना रद्द करना पड़ा था। वहीं, तिरुवनंतपुरम में भी लगातार हो रही बारिश के कारण दूसरा वार्म अप मैच भी बीसीसीआई ने रद्द कर दिया है।

Update:2023-10-03 16:36 IST

India vs Netherlands Warm Up Match called off Due to rain(Pic Credit- Twitter)

India vs Netherlands, World Cup Warm-up ODI Highlights: गुवाहाटी में इंग्लैंड के खिलाफ अपना पहला प्रैक्टिस मैच बारिश की भेंट चढ़ जाने के बाद, भारतीय क्रिकेट टीम पूरे 100 ओवर का मुकाबला देखने की उम्मीद में नीदरलैंड की चुनौती के लिए तैयार थी। क्रिकेट वर्ल्ड कप अभियान शुरू होने से पहले रोहित शर्मा की टीम को कुछ मुद्दों पर काम करना था जिसके लिए वार्मअप मैच खेलना जरूरी लग रहा था। भारत और नीदरलैंड के बीच प्रैक्टिस मैच लगातार बारिश के कारण रद्द कर दिया गया है, ”बीसीसीआई ने अपने ट्वीट में कहा, वर्ल्ड कप से पहले भारत के लिए कोई अभ्यास नहीं था। दूसरी ओर, नीदरलैंड को अपने पहले अभ्यास खेल में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ कुछ ही समय क्रिकेट खेलने का मौका मिला। हालांकि, 167 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए डच टीम केवल 14.2 ओवर तक ही बल्लेबाजी कर सकी। बाकी का मैच बारिश से धूल गया था। वे भारतीयों के खिलाफ बेहतर प्रदर्शन करना चाहते थे।

पहले तिरुवनंतपुरम से एक बुरी खबर आ रही थी कि बारिश के कारण भारत और नीदरलैंड के बीच टॉस में देरी हो रही है। लेकिन लगभग 2 घंटे बारिश का आना जाना लगा रहा जिसके बाद बीसीसीआई ने मैच रद्द करने की सूचना दी। यह आज होने वाला इकलौता प्रैक्टिस मैच नहीं था। गुवाहाटी में अफगानिस्तान का सामना श्रीलंका से जारी है जबकि हैदराबाद में ऑस्ट्रेलिया का मुकाबला पाकिस्तान से हो रहा है।

तिरूवनंतपुरम के सभी मैच रद्द

पहला प्रैक्टिस मैच 29 सितंबर को खेला गया था। उस दिन, बांग्लादेश ने गुवाहाटी में श्रीलंका को सात विकेट से हराया, न्यूजीलैंड ने हैदराबाद में पाकिस्तान को पांच विकेट से हराया। जबकि अफगानिस्तान और दक्षिण अफ्रीका के बीच मैच हुआ। 30 सितंबर को गुवाहाटी में भारत और इंग्लैंड के बीच और तिरुवनंतपुरम में ऑस्ट्रेलिया और नीदरलैंड के बीच दोनों वार्म-अप बारिश के कारण रद्द कर दिए गए थे। 2 अक्टूबर को इंग्लैंड ने गुवाहाटी में बांग्लादेश को चार विकेट से हराया। जबकि न्यूजीलैंड ने तिरुवनंतपुरम में दक्षिण अफ्रीका को सात विकेट से हराया।

Tags:    

Similar News