IND vs SA 1st T20I Live Streaming: भारत बनाम साउथ अफ्रीका T20 मुकाबला, जानिए कब, कहां और कैसे देखें मैच लाइव

IND vs SA 1st T20I Live Streaming: क्रिकेट फैंस के लिए एक और धमाकेदार सीरीज की शुरुआत होने जा रही है। टीम इंडिया ने हाल ही में ऑस्ट्रेलिया को टी-20 सीरीज में 2-1 से मात दी। अब टीम इंडिया बुधवार से अपने नए अभियान का आगाज करने मैदान पर उतरेगी।

Written By :  Suryakant Soni
Update: 2022-09-28 07:59 GMT

IND vs SA 1st T20I Live Streaming

IND vs SA 1st T20I Live Streaming: क्रिकेट फैंस के लिए एक और धमाकेदार सीरीज की शुरुआत होने जा रही है। टीम इंडिया ने हाल ही में ऑस्ट्रेलिया को टी-20 सीरीज में 2-1 से मात दी। अब टीम इंडिया बुधवार से अपने नए अभियान का आगाज करने मैदान पर उतरेगी। भारत और साउथ अफ्रीका के बीच तीन मैचों की टी-20 सीरीज का पहला मुकाबला तिरुवनंतपुरम में खेला जाएगा। इस समय भारतीय बल्लेबाज़ी में काफी सुधार देखने को मिला है। लेकिन गेंदबाज़ी अभी भी कप्तान के लिए बड़ी समस्या बनी हुई है। चलिए जानते हैं मैच से जुड़ी ये खास डिटेल्स...

ग्रीनफील्ड स्टेडियम में खेला जाएगा मुकाबला:

टीम इंडिया और दक्षिण अफ्रीका के बीच बुधवार (28 सितंबर) से तीन टी- 20 मैचों की सीरीज शुरू होगी। इस सीरीज का पहला मुकाबला तिरुवनंतपुरम के ग्रीनफील्ड स्टेडियम में खेला जाना है। इस मैदान पर बल्लेबाज़ों और गेंदबाज़ों के लिए बराबर मदद मिलने की उम्मीद जताई जा रही हैं। पहले टी-20 में यहां 160 रनों के आस-पास का स्कोर बन सकता है।

किस समय शुरू होगा मुकाबला?

बता दें ये मुकाबला आज शाम सात बजे शुरू होगा। जबकि इसका टॉस साढ़े छह बजे होगा। ऑस्ट्रेलिया सीरीज में यह टाइम आधे घंटे बाद का था।

लाइव टेलिकास्ट कैसे देख सकते हैं?

टीम इंडिया और अफ्रीका के बीच यह टी-20 मैच का लाइव टेलिकास्ट आप स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क के अलग-अलग चैनलों पर देख सकते हैं। ये मैच भारतीय टीम का घरेलू अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट मैच है तो आप इसका प्रसारण डीडी स्पोर्ट्स पर भी देख पाएंगे। इसके अलावा हॉट स्टार एप्प पर इसको ऑनलाइन देख सकते हैं। लैपटॉप या डेस्कटॉप पर आपको ये इंडिया वर्सेस साउथ अफ्रीका टी20 मैच देखना है तो आप हॉटस्टार की वेबसाइट पर ऑनलाइन स्ट्रीमिंग का मजा उठा सकते हैं।

भारत की संभावित प्लेइंग 11

रोहित शर्मा (कप्तान), केएल राहुल, विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, दिनेश कार्तिक, शाहबाज अहमद, अक्षर पटेल, जसप्रीत बुमराह, अर्शदीप सिंह, हर्षल पटेल और युजवेंद्र चहल.

साउथ अफ्रीका की संभावित प्लेइंग 11:

तेम्बा बावुमा (कप्तान), क्विंटन डी कॉक, रीज़ा हेंड्रिक्स, हेनरिक क्लासेन, एडेन मार्कराम, डेविड मिलर, लुंगी एनगिडी, एनरिक नॉर्टजे, कैगिसो रबाडा, ड्वेन प्रिटोरियस और केशव महाराज।

Tags:    

Similar News