IPL 2020: BCCI दल का ये सदस्य हुआ कोरोना पॉजिटिव, खेल पर पड़ सकता है असर

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) की तैयारियों की देखरेख के लिए दुबई में रखे गए भारतीय क्रिकेट बोर्ड (बीसीसीआई) से जुड़े एक सदस्य को कोविड-19 के परीक्षण में पॉजिटिव पाया गया है।

Update: 2020-09-03 08:47 GMT
IPL 2020: BCCI दल का ये सदस्य हुआ कोरोना पॉजिटिव, खेल पर पड़ सकता है असर

नई दिल्ली: IPL 2020 शुरू होने में ज्यादा दिन नहीं रह गए हैं। लेकिन कई खिलाड़ियों को कोरोना ने अपनी चपेट में ले लिया हैं। पिछले दिनों CSK के 13 सदस्यों को कोरोना संक्रमण हो चुका है, जिसके बाद पूरी टीम को 1 सितंबर तक के लिए क्वारंटीन कर दिया गया है।

19 सितंबर से दस नवंबर के बीच आयोजन

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) की तैयारियों की देखरेख के लिए दुबई में रखे गए भारतीय क्रिकेट बोर्ड (बीसीसीआई) से जुड़े एक सदस्य को कोविड-19 के परीक्षण में पॉजिटिव पाया गया है। इस टी20 प्रतियोगिता का आयोजन 19 सितंबर से दस नवंबर के बीच संयुक्त अरब अमीरात (UAE) में किया जाएगा।

ये भी देखें: अंबानी बच्चों का धमाल: पूरी दुनिया में बनाया अपना नाम, मिली बड़ी उपलब्धि

विराट कोहली प्रक्टिक करते आए नज़र

वही मुंबई इंडियंस समेत कई टीमों ने अपनी प्रक्टिक शुरू कर दी हैं। विराट कोहली भी प्रक्टिक करते नज़र आए। पहले लग रहा था कि IPL 2020 में पहला मैच CSK और मुंबई इंडियंस के बीच होगा लेकिन ये मैच मुंबई और आरसीबी के बीच खेले जाने की उम्मीद है।

परीक्षण चल रहे हैं तथा सभी स्वस्थ हैं

आईपीएल के एक वरिष्ठ अधिकारी ने नाम न बताने की शर्त पर बताया कि बीसीसीआई दल में शामिल एक सदस्य का परीक्षण पॉजिटिव आया है। मैं आपको यह नहीं बता सकता कि यह क्रिकेट संचालन टीम से जुड़ा है या चिकित्सा टीम से। परीक्षण चल रहे हैं तथा सभी स्वस्थ हैं और किसी में भी बीमारी का कोई लक्षण नहीं है।’ उन्होंने कहा, ‘चिंता की कोई बात नहीं है।’

ये भी देखें: भारत के रक्षक ये 5 देश: पाकिस्तान के खिलाफ हुए खड़े, फेल किया बड़ा प्लान

आईपीएल का आयोजन यूएई के तीन शहरों में

इससे पहले चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के दो खिलाड़ियों सहित 13 सदस्यों को पिछले सप्ताह इस घातक बीमारी से संक्रमित पाया गया था। वे अभी 14 दिनों के अनिवार्य पृथकवास पर हैं। अन्य टीमों ने आगमन पर पृथकवास पूरा करने और सभी सदस्यों के परीक्षण नेगेटिव आने के बाद अभ्यास शुरू कर दिया है। कोविड-19 के कारण इस बार आईपीएल का आयोजन यूएई के तीन शहरों दुबई, शारजाह और अबु धाबी में किया जाएगा।

Tags:    

Similar News