IPL 2020: धोनी को मैदान पर फिर आया गुस्सा, इस बात पर अंपायर से हुई बहस

कैप्टन कूल महेंद्र सिंह धोनी को मैदान पर हमेशा ही सब कुल देखते हैं, लेकिन कभी कभी ही मौके आते हैं जब कैप्टन कूल को एंग्री मैन बन जाते है। ऐसा ही कुछ मंगलवार को मैच के दौरान हुआ।

Update: 2020-09-23 04:59 GMT
अंपायर के फैसला बदलने पर निराश हुए महेंद्र सिंह धोनी

नई दिल्ली : कैप्टन कूल महेंद्र सिंह धोनी को मैदान पर हमेशा ही सब कुल देखते हैं, लेकिन कभी कभी ही मौके आते हैं जब कैप्टन कूल को एंग्री मैन बन जाते है। ऐसा ही कुछ मंगलवार को मैच के दौरान हुआ। आईपीएल 2020 में चेन्नै सुपर किंग्स के कप्तान महेन्द्र सिंह धोनी इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) मुकाबले में राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) के खिलाफ मंगलवार को मैच के दौरान अंपायर के अपने फैसले को बदलने के कारण निराश गुस्से में आ गए। मंगलवार को खेले गए मैच के दौरान चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी और अंपायरों के बीच बहस हुई।

रिव्यू पर धोनी निराश

अंपायर ने बल्लेबाज को आउट देने के बाद तीसरे अंपायर से मदद मांगी, जिसमें उनके फैसले को बदल दिया गया। राजस्थान की पारी के 18वें ओवर में टॉम करन को आउट दिए जाने के बावजूद रिव्यू लेने के अंपायरों के फैसले से धोनी खुश नहीं दिखे। दीपक चाहर की गेंद पर विकेटकीपर धोनी द्वारा कैच पकड़े जाने के बाद मैदानी अंपायर सी शम्सुददीन ने आउट दे दिया।

यह पढ़ें..फिरोजाबाद: नोशहरा सरिया फैक्ट्री के पास सड़क हादसा, बाइक सवार की मौत

गलती का अहसास फिर तीसरे अंपायर से मदद

राजस्थान के पास रिव्यू नहीं बचा था और बल्लेबाज पवेलियन लौटने लगा। इसके बाद हालांकि लेग अंपायर विनीत कुलकर्णी से बात करने के बाद शम्सुददीन को अपनी गलती का अहसास हुआ और उन्होंने तीसरे अंपायर से मदद मांगी। इसके बाद धोनी निराशा में अंपायर से बात करते देखे गए। टेलीविजन रिप्ले में दिखा की गेंद धोनी के हाथों में जाने से पहले गिर चुकी थी।

सोशल मीडिया से फोटो

यह पढ़ें...Parliament LIVE: राज्यसभा में FCRA विधेयक पेश, लोकसभा से हो चुका है पास

तीसरे अंपायर ने मैदानी अंपायर का फैसला बदल दिया, जिससे धोनी नाखुश दिखे। टॉम कुरेन को वापस बुलाया लिया गया। धोनी का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।



रॉयल्स के खिलाफ पहले भी धोनी की बहस

बता दें पिछले साल भी जयपुर में राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ ही धोनी ने कमर से ऊपर फुलटॉस गेंद को नो बॉल नहीं दिए जाने के बाद मैदानी अंपायर उल्हास गान्धे के खिलाफ आपा खोया था। इस दौरान धोनी ने मैदान में घुस कर अंपायर से बहस कर खिलाड़ियों की आचार संहिता का उल्लंघन किया था।

Tags:    

Similar News