IPL 2020: CSK की 9 विकेट से जीत, किंग्स इलेवन पंजाब प्ले ऑफ से बाहर

अबु धाबी में IPL के 13वें सीजन में रविवार को चेन्नई सुपर किंग्स और किंग्स इलेवन पंजाब के बीच मैच देखने को मिला। इस मैच में धोनी की टीम चेन्नई सुपर किंग्स ने जीत हासिल की।

Update: 2020-11-01 16:37 GMT
IPL 2020 : CSK ने किंग्स इलेवन पंजाब को किया प्ले ऑफ से बाहर, इतने विकेट से हराया

अबु धाबी में IPL के 13वें सीजन में रविवार को चेन्नई सुपर किंग्स और किंग्स इलेवन पंजाब के बीच मैच देखने को मिला। इस मैच में धोनी की टीम चेन्नई सुपर किंग्स ने जीत हासिल की। CSK ने किंग्स इलेवन पंजाब को कुल 9 विकेट से हराया। इसी के साथ ही किंग्स इलेवन प्ले ऑफ की रेस से बाहर हो चुके हैं। लगातार तीसरी बार धोनी की टीम ने जीत हासिल कर अपना सम्मान बचाया।

किंग्स इलेवन पंजाब की ये 8वीं हार

बता दें, कि किंग्स इलेवन पंजाब की ये 8वीं हार रही। 14 मैच खेल कर 12 आंख ही हासिल कर पाई। CSK के बाद किंग्स इलेवन दूसरी ऐसी टीम बनी जो टूर्नामेंट से बहार हो गई है। लेकिन CSK ने लगतार 3 मैच जीत कर अपना सम्मान हासिल कर लिया है।

मैन ऑफ द मैच ऋतुराज गायकवाड़

मैन ऑफ द मैच रहे ऋतुराज गायकवाड़ ने 49 गेंदों पर एक चक्का और 6 चौके लगाए की मदद से नाबाद 62 रन बनाए। लक्ष्य का पीछा करते हुए फाफ डुप्लेसिस और ऋतुराज गायकवाड़ ने शुरुआत ओवरों मे संभल कर खेला। गायकवाड़ ने तीसरे ओवर में जॉर्डन की गेंद पर छक्का लगाकर हाथ खोला।

ये भी पढ़ें:निकिता केस: अभी-अभी महापंचायत में बवाल, कई स्थानों पर तोड़फोड़, फोर्स तैनात

पवार प्ले में CSK ने 57 बना लिए थे

वही पवार प्ले में CSK ने 57 बना लिए थे। जोर्डन ने 10वें में डुप्लेसिस की 48 रनों की पारी का अंत विकेटकीपर राहुल के हाथों कैच करा कर किया। राहुल ने 15वें ओवर इस गेंदबाज के खिलाफ विकेट के पीछे रायडू का कैच टपका दिया। वही रायडू ने 30 गेंदों की नाबाद पारी में दो चौके लगाए। क्रिस जोर्डन ने हालांकि 82 के कुल योग पर डु प्लेसिस को आउट कर पंजाब को पहली सफलता दिलाई। डु प्लेसिस ने 34 गेंदों पर चार चौके और दो छक्कों की मदद से 48 रन बनाए।

ये भी पढ़ें:घट रहे कोरोना केस: कोरोना मरीजों की संख्या में कमी, अगले दो महीने महत्वपूर्ण

ये भी पढ़ें…SDM पर भड़के BJP MLA, मंत्री के दरबार पहुंचा मामला, वजह जानकर हो जाएंगे दंग

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News