IPL 2020: दिल्ली कैपिटल्स को बड़ा झटका, ये खिलाड़ी हो सकता है खेल से बाहर

दिल्ली कैपिटल्स के विकेटकीपर-बल्लेबाज ऋषभ पंत अपनी चोट की वजह से कम से कम एक हफ्ते IPL 2020 का हिस्सा नही रहेंगे। दरअसल, उनके पैर की मांसपेशियों में ग्रेड एक की चोट आई है, जिसके कारण उन्हें पूरे टूर्नामेंट से बाहर होना पड़ सकता है।

Update: 2020-10-14 06:31 GMT
IPL 2020: दिल्ली कैपिटल्स को बड़ा झटका, ये खिलाड़ी हो सकता है खेल से बाहर

दिल्ली कैपिटल्स के विकेटकीपर-बल्लेबाज ऋषभ पंत अपनी चोट की वजह से कम से कम एक हफ्ते IPL 2020 का हिस्सा नही रहेंगे। दरअसल, उनकी पैर की मांसपेशियों में ग्रेड एक की चोट आई है जिस कारण टीम प्रबंधन शिमरोन हेटमायर को प्लेइंग इलेवन में शामिल कर सकता है।

इस दौरान लगी चोट

आपको बता दें, कि ऋषभ पंत राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ 9 अक्टूबर को मैच खेल रहे थे इस दौरान वो चोटिल हो गये। जिसके कारण वह मुंबई इंडियंस के खिलाफ होने वाले मैच में नहीं खेल पाए थे। दिल्ली कैपिटल्स की टीम इस मैच को 5 विकेट से हार गई थी।

पूरे टूर्नामेंट से बाहर होने की उम्मीद

ख़बरों की माने तो पंत के पैर में लगी चोट उन्हें पूरे टूर्नामेंट से बाहर कर सकती हैं। ऐसे में दिल्ली कैपिटल्स ललित यादव को टीम में शामिल करने पर विचार कर सकती है। बुधवार को दिल्ली कैपिटल्स का मुकाबला राजस्थान रॉयल्स के साथ है। इंडियन प्रीमियर लीग में पिछली बार जब दोनों टीमें आमने-सामने थीं तो जीत दिल्ली कैपिटल्स को मिली थी।

पंत को ग्रेड एक की चोट

आईपीएल सूत्र ने पीटीआई को बताया, ''दिल्ली कैपिटल्स ने स्कैन की रिपोर्ट बीसीसीआई की मेडिकल टीम को भेजी है, क्योंकि बीसीसीआई ने केंद्रीय अनुबंधित खिलाड़ी के मामले में ऐसा करना अनिवार्य किया है। इससे पता चलता है कि पंत को ग्रेड एक की चोट है।''

यह भी पढ़ें: बिहार चुनाव: राहुल-प्रियंका करेंगे रैली, कांग्रेस की केंद्रीय चुनाव समिति बैठक आज

ललित यादव को मिल सकता है मौका

ऋषभ पंत की गैरमौजूदगी से दिल्ली की टीम पर इसका असर पड़ा रहा है, लिहाजा उनके पास मौजूदा बल्लेबाजी क्रम में एकमात्र विकल्प आक्रामक ऑलराउंडर ललित यादव हैं, जिन्होंने सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी टी20 टूर्नामेंट के 30 से अधिक मैचों में 136 से अधिक के स्ट्राइक रेट से रन बनाए हैं। इस ऑलराउंडर को कैपिटल्स ने 20 लाख रुपये के बेस प्राइज पर अपना बनाया था।

यह भी पढ़ें: मोदी का बड़ा प्लान: इकोनॉमी में बूस्ट के लिए उठाए ये कदम, होगा फायदा

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News