...तो क्या विराट-अनुष्का की शादी मान्य नहीं?

Update: 2018-01-08 09:51 GMT

नई दिल्ली : भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली और बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने 11 दिसंबर को इटली में शादी रचाई थी। जहां ये शादी साल 2017 की सबसे हाई-प्रोफाइल शादी बताई गई। वहीं, अब दोनों के लिए एक नया विवाद खड़ा हो गया है।

दरअसल, जब विराट और अनुष्का शादी के पवित्र बंधन में बंधे थे तब उन्होंने अपनी शादी के बारे में इटली स्थित भारतीय दूतावास को इसकी जानकारी नहीं दी थी, जबकि अगर आप विदेश में शादी कर रहे हैं तब आपको वहां स्थित भारतीय दूतावास को शादी की सूचना देनी पड़ती है।

इसलिए अब इस मामले में अपनी शादी रजिस्टर्ड करवाने के लिए ‘विरुष्का’ को दोबारा सात फेरे लेने पड़ सकते हैं। पंजाब एवं हरियाणा हाई कोर्ट के एडवोकेट हेमंत कुमार ने 13 दिसंबर को एक आरटीआई दायर की थी, जिसके अनुसार, विराट और अनुष्का ने अपनी शादी की जानकारी भारतीय दूतावास को नहीं दी थी, जबकि विदेश में शादी करने की सूरत में जोड़े को दूतावास को इसकी जानकारी देनी पड़ती है।

ऐसे में अपनी शादी बचाने के लिए दोनों को कोर्ट मैरिज भी करनी पड़ सकती है। दायर हुई आरटीआई में ये बात सामने आई है कि विराट और अनुष्का की शादी के पंजीकरण में अड़ंगा लग सकता है। ऐसे में अपनी शादी बचाने के लिए विराट-अनुष्का क्या करते हैं,ये देखने वाली बात होगी।

Tags:    

Similar News