बार्सिलोना के लिए खेलेगा अपना 600वां मैच ये खिलाड़ी

अर्जेटीना के स्टार खिलाड़ी लियोनल मेसी शनिवार को कैंप नोउ स्टेडियम में सेविला के खिलाफ होने वाले मैच में स्पेन के फुटबाल क्लब बार्सिलोना के लिए अपना 600वां मैच खेलेंगे

Update: 2017-11-03 15:22 GMT
बार्सिलोना के लिए अपना 600वां मैच खेलेंगे मेसी

मेड्रिड:अर्जेटीना के स्टार खिलाड़ी लियोनल मेसी शनिवार को कैंप नोउ स्टेडियम में सेविला के खिलाफ होने वाले मैच में स्पेन के फुटबाल क्लब बार्सिलोना के लिए अपना 600वां मैच खेलेंगे। केवल जावी हर्नांडेज (767) और आंद्रेस इनिएस्ता (642) ने ही बार्सिलोना के लिए मेसी से ज्यादा मैच खेले है। मेसी ने 16 अक्टूबर 2004 को बार्सिलोना के लिए पहला मैच खेला था।

यह भी पढ़ें.... स्टार फुटबॉलर मेसी को सुप्रीम कोर्ट से नहीं मिली राहत, सुनाई 21 महीने की सजा

समाचार एजेंसी सिन्हुआ के अनुसार, मेसी ने क्लब के लिए अबतक 523 गोल दागे हैं और इस मामले में कोई खिलाड़ी उनके आस-पास भी नहीं है।मेसी ने सेविल के खिलाफ 21 लीग मैचों में 23 गोल मारे हैं। मेसी के फॉर्म को देखते हुए ऐसा मुमकिन नहीं लगता कि वह शनिवार को गोल न करें।

यह भी पढ़ें....हार के बाद मेसी ने लिया सन्यास, रोते हुए कहा- जीतने की कोशिश की, अब बस

बार्सिलोना स्पेनिश लीग में 28 अंकों के साथ शीर्ष पर मौजूद है जबकि सेविया 19 अंकों के साथ पांचवें स्थान पर है। सेविया के खिलाफ होने वाले मैच में बार्सिलोना के आंद्रे गोम्स, डेम्बले और राफिन्हा चोट के कारण नहीं खेलेंगे।सेविया को बार्सिलोना के खिलाफ पिछले 10 में से 9 मैचों में हार का सामना करना पड़ा है।

--आईएएनएस

Tags:    

Similar News