पति को लेकर बोलीं हसीन जहां, कहा- शमी के साथ सुलह की कोई गुंजाईश नहीं

Update: 2018-03-11 10:34 GMT

कोलकाता : भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां अब कोई सुलह नहीं करना चाहती और उनका कहना है कि यदि सुलह कर ली तो लोग मुझे ही गुनहगार समझेंगे। हसीन जहां ने रविवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कहा कि शमी से अब सुलह नहीं हो सकती। अगर मैंने शमी से समझौता कर लिया, तो लोग मुझे ही गुनहगार ठहराएंगे। मेरे पास उसके गुनाह के सारे सबूत हैं।

हसीन जहां ने कहा, शमी ने गुनाह किया, मुझ पर अत्याचार किया। रिश्ता बचाने की मैंने पूरी कोशिश की, लेकिन शमी से कैसे सुलह होगी, पता नहीं। शमी के साथ विवाद का मामला अब बहुत दूर जा चुका है और सुलह की कोई गुंजाइश नहीं बची है।

हसीन जहां ने कहा वो चार दिनों तक शमी को समझाती रही। हर बार वो कहता रहा कि मैंने कोई गलती नहीं की है। इसके बाद उसने मुझे इग्नोर करना शुरू किया। मैं हमेशा कहती रही- मुझसे वादा करो, एक बीवी की इज्जत करो, और तो और सबूत मिलने पर शमी ने मेरा फोन उठाना ही बंद कर दिया।

हसीन जहां ने कहा कि मोबाइल गुम होने के बाद मोहम्मद शमी का बर्ताव बदला। मोबाइल हाथ नहीं आता, तो वह मुझे तलाक का नोटिस भेज चुका होता। हसीन जहां ने कहा कि शमी ने टीवी पर इंटरव्यू के दौरान गोल-मटोल जवाब दिया और मामले को भटकाने की पूरी कोशिश की।

हसीन जहां के पूर्व पति सैफुद्दीन भी मीडिया के सामने आ चुके हैं। पश्चिम बंगाल के वीरभूम जिले के सिउड़ी में रहने वाले सैफुद्दीन ने कहा है कि दोनों साथ बैठकर बात कर लें, तो सारा मामला सुलझ जाएगा।

हसीन जहां ने शमी पर विवाहेतर संबंध, घरेलू हिंसा सहित कई गंभीर आरोप लगाए हैं। कोलकाता पुलिस ने हसीन जहां की शिकायत पर आईपीसी की सात धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है।

Tags:    

Similar News