Ollie Robinson Suspended: ECB ने ओली रॉबिन्सन को दिखाया बाहर का रास्ता, जानें क्या है माजरा

Ollie Robinson Suspended: इंग्लैंड क्रिकेट बोर्ड ने ओली रॉबिन्सन को अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से निलंबित कर दिया गया है।

Newstrack :  Network
Published By :  Chitra Singh
Update: 2021-06-07 04:34 GMT

Ollie Robinson Suspended: इंग्लैंड के तेज गेंदबाज ओली रॉबिन्सन (Ollie Robinson) को सभी अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से निलंबित कर दिया गया है। उन्हें ट्विटर पर नस्लवादी और सेक्सिस्ट ट्वीट किया था, जिसके कारण इंग्लैंड और वेल्स क्रिकेट बोर्ड (ECB) ने उन्हें सभी अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट (International Cricket) से निलंबित कर दिया है।

ईसीबी (ECB) के मुताबिक, इंग्लैंड के गेंदबाज ओली रॉबिन्सन को 2012 और 2013 में पोस्ट किए गए ट्वीट्स के बाद अनुशासनात्मक जांच (Disciplinary Investigation) के नतीजे आने तक सभी अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से निलंबित कर दिया गया है। बोर्ड ने जानकारी दी है कि वह गुरुवार 10 जून से एजबेस्टन में शुरू होने वाले न्यूजीलैंड के खिलाफ एलवी इंश्योरेंस बीमा दूसरे टेस्ट (LV Insurance second Test) के लिए चयन के लिए उपस्थित नहीं होंगे। साथ ही बोर्ड ने आदेश दिया है कि रॉबिन्सन तुरंत इंग्लैंड कैंप छोड़ दें।

रॉबिन्सन ने मांगी माफी 

बता दें कि ओली रॉबिन्सन ने 2012 और 2013 में लिंगभेद और नस्लवाद से जुड़े कई ट्वीट किए थे, जिसके लिए ईसीबी (ECB) ने क्रिकेट मैच से बाहर निकाल दिया है। वहीं ओली रॉबिन्सन इसके लिए काफी शर्मिंदा भी है। उन्होंने इसके लिए माफी भी मांगी है। ओली रॉबिन्सन ने माफी मांगते हुए कहा, "मुझे अपने कृत्यों पर बेहद खेद है और मैं इस तरह की टिप्पणियां करने पर शर्मसार हूं।" वहीं जब उन्होंने इंग्लैंड टीम में शामिल किया गया तो ये बात सोशल मीडिया पर छा गई।

ओली रॉबिन्सन का ट्वीट (फोटो- सोशल मीडिया) 

ओली रॉबिन्सन (Ollie Robinson) ने बताया कि ये ट्वीट तब किए थे, जब उन्हें इंग्लिश काउंटी यार्कशर ने बाहर निकाल दिया था। उन्होंने कहा, "मुझे नहीं ज्ञात कि ये ट्वीट्स अभी भी मौजूद है। इसके लिए मैं सभी से माफी मांगता हूं, मुझें अपने कृत्यों पर बहुत खेद है।"

Tags:    

Similar News