इस युवा गेंदबाज ने बड़े मैच में दिखाया दम, कइयों को भेजा घर

Update: 2017-05-17 14:43 GMT

मुंबई : राइजिंग पुणे सुपरजाएंट्स के युवा ऑफ स्पिनर वॉशिंगटन सुंदर ने कहा है कि इंडियन प्रीमियर लीग के पहले क्वालीफायर में मुंबई इंडियंस के खिलाफ पावरप्ले में अपनी गेंदबाजी और 3 विकेट लेने से वह बेहद खुश हैं। पुणे ने मंगलवार को पहले क्वालीफायर में मुंबई को 20 रनों से मात देते हुए फाइनल में जगह बनाई।

ये भी देखें : धौनी की सलाह का इस्तेमाल कैसे करेंगे कोहली, ये तो वही जाने….लेकिन करना तो चाहिए

पुणे ने मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में पहले बल्लेबाजी करते हुए मुंबई के सामने 163 रनों का लक्ष्य रखा था। मुंबई पूरे ओवर खेलने के बाद भी लक्ष्य हासिल नहीं कर सकी। सुंदर (17) ने इस मैच में रोहित शर्मा, अंबाती रायडू और केरन पोलार्ड के विकेट लेकर पुणे की जीत में अहम भूमिका निभाई थी।

आईपीएल की वेबसाइट पर अपने कप्तान स्टीव स्मिथ के साथ बातचीत में सुंदर ने कहा, "मैं बहुत खुश हूं। इतने लोगों के सामने इतने बड़े मैच में उनकी टीम के तीन अहम खिलाड़ियों को आउट करना, यह बहुत अच्छा है।"

उन्होंने कहा, "पहले क्वालीफायर मैच में, जो बड़ा मैच था, उसमें मेरा तीन विकेट लेना खुशी की बात है।"

स्मिथ ने सुंदर से पूछा कि पहले छह ओवर में वह किस मानसिकता के साथ गेंदबाजी करते हैं। इसका जवाब देते हुए सुंदर ने कहा, "मुझे पहले छह ओवर में दो फील्डर बाहर रखकर गेंदबाजी करने में मजा आता है।"

उन्होंने स्मिथ को उन पर भरोसा करने के लिए धन्यवाद भी दिया। उन्होंने कहा, "आप (स्मिथ) का मुझे समर्थन मिला। कोई भी टीम आईपीएल में ऑफ स्पिनर को 10 मैच नहीं खिलाती।"

अब सुंदर की नजरें रविवार को होने वाले फाइनल पर टिकी हैं। उन्होंने कहा, "उम्मीद है कि मैं हैदराबाद में होने वाले फाइनल में टीम को जिताने में मदद करूंगा।"

Tags:    

Similar News