ऋषभ पंत नहीं खेल पाएंगे आईपीएल 2023!, ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट सीरीज से भी हो सकते हैं बाहर

Rishabh Pant Car Accident: टीम इंडिया के स्टार ऋषभ पंत शुक्रवार को कार हादसे में बुरी तरह घायल हो गए। अभी उनका हॉस्पिटल इलाज जारी है। पंत का इलाज करने वाले डॉक्टरों के मुताबिक उनको क्रिकेट में वापसी के लिए लंबा इंतज़ार करना पड़ सकता है।

Written By :  Suryakant Soni
Update: 2023-01-01 05:11 GMT

Rishabh Pant Car Accident

Rishabh Pant Car Accident: टीम इंडिया के स्टार ऋषभ पंत शुक्रवार को कार हादसे में बुरी तरह घायल हो गए। अभी उनका हॉस्पिटल इलाज जारी है। पंत का इलाज करने वाले डॉक्टरों के मुताबिक उनको क्रिकेट में वापसी के लिए लंबा इंतज़ार करना पड़ सकता है। ऐसे में पंत के लिए 2023 में वापसी करना आसान नहीं होगा। इस दौरान पंत कई बड़ी सीरीज और टूर्नामेंट को मिस कर सकते हैं। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ होने वाली टेस्ट सीरीज में भी उनको बाहर रहना पड़ सकता हैं।

ऋषभ पंत नहीं खेल पाएंगे आईपीएल 2023!

ऋषभ पंत का कार हादसे में बुरी तरह जख्मी हो गए थे। उनके दाएं घुटने, टखने, एड़ी, कलाई और पीठ में चोट लगी है। डॉक्टर्स के मुताबिक उनके लिगामेंट में चोट लगी है, ऐसे में उनके ठीक होने में 5-6 महीनों तक का समय लग सकता हैं। ऐसे में उनके आईपीएल में खेलने पर संशय बना हुआ है। आईपीएल में दिल्ली की टीम की कप्तानी पंत के पास है। लेकिन पंत का अब खेलना बेहद मुश्किल नज़र आ रहा है। ऐसे में उनकी जगह टीम को नया कप्तान नियुक्त करना पड़ सकता है।

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट सीरीज से होंगे बाहर..?

टीम इंडिया के लिए टेस्ट क्रिकेट में इस साल सबसे अधिक रन बनाने वाले ऋषभ पंत अगले साल ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ होने वाली चार मैचों की टेस्ट सीरीज के लिए काफी उपयोगी खिलाड़ी साबित हो सकते थे, लेकिन अब उनके सड़क हादसे के बाद फरवरी-मार्च में होने टेस्ट सीरीज में खेलना मुश्किल लग रहा है। उनके चोट से उबरने के बाद पहले जैसी फिटनेस हासिल करके मैदान पर लौटने का वक्त अलग होगा।

200 मीटर तक फिसलती चली गई पंत की कार:

बस ड्राइवर सुशील ने इस हादसे के बारे में जानकारी देते हुए बताया कि ''मैं हरिद्वार से आ रहा था। नारसन के पास मैंने देखा दिल्ली की तरफ से कार आई और करीब 60-70 की स्पीड में डिवाइडर से टकरा गई। सड़क हवा में लहराते हुए सड़क की दूसरी साइड जाकर गिरी। इस हादसे को देखते हुए बस चालक ने तुरंत अपनी बस को साइड में रोककर पंत की मदद के लिए पहुंचा। रिपोर्ट में कहा जा रहा है कि पंत की कार बैरिकेड तोड़कर करीब 200 मीटर तक फिसलती चली गई। 

Tags:    

Similar News