जयसूर्या ने श्रीलंकाई टीम को दिया बड़ा झटका, उठाया ये बड़ा कदम

शेहान जयसूर्या ने श्रीलंका के लिए 30 इंटरनेशनल मैच खेले हैं। इसके साथ शेहान ने 12 वनडे और 18 टी 20 मैचों में शिरकत की है। शेहान ने वनडे में एक अर्धशतक लगाया है। वहीं घरेलू क्रिकेट में इस बल्लेबाज ने 21 शतक लगाए है।

Update: 2021-01-08 15:41 GMT
जयसूर्या ने श्रीलंकाई टीम को दिया बड़ा झटका, उठाया ये बड़ा कदम photos (social media)

नई दिल्ली : श्रीलंका क्रिकेट टीम को शुक्रवार को एक बड़ा झटका लगा है। आपको बता दें कि श्रीलंका क्रिकेट टीम के प्रतिभावान खिलाड़ी शेहान जयसूर्या ने श्रीलंका क्रिकेट को छोड़ने का फैसला कर लिया है। उन्होंने इस बात की जानकारी श्री लंका बोर्ड को दे दी है। शेहान जयसूर्या ने बताया कि वो देश छोड़कर अमेरिका बस रहे हैं। श्री लंका पूरे परिवार के साथ अमेरिका बस रहे हैं।

शेहान ने खेले श्रीलंका के लिए 30 इंटरनेशनल मैच

आपको बता दें कि शेहान जयसूर्या ने श्रीलंका के लिए 30 इंटरनेशनल मैच खेले हैं। इसके साथ शेहान ने 12 वनडे और 18 टी 20 मैचों में शिरकत की है। शेहान ने वनडे में एक अर्धशतक लगाया है। वहीं घरेलू क्रिकेट में इस बल्लेबाज ने 21 शतक लगाए है। 29 साल के जयसूर्या उस समय चर्चा में आए थे जब उन्होंने पाकिस्तान के खिलाफ 96 रन की पारी खेली थी।

कई क्रिकेट खिलाडियों ने फैसला किया अमेरिका में बसने का

श्रीलंका की टीम ने महज 28 रनों पर 5 विकेट गवा दिए थे लेकिन इस बल्लेबाज ने जबरदस्त बल्लेबाजी करते हुए सभी का दिल जीत लिया था। आपको बता दें कि शेहान ने दसुन शनाका के साथ मिलकर 177 रनों की साझेदारी की थी। पिछले कुछ महीनों से कई क्रिकेट खिलाड़ियों ने अमेरिका में बसने का फैसला किया है। इसमें कोरे एंडरसन, समी असलम, डेंट पीट शामिल है। वहीं रस्टी थेरॉन पहले ही अमेरिका के लिए डेब्यू कर चुके हैं।

शेहान जयसूर्या ने किया बड़ा एलान

श्रीलंका के खिलाड़ी शेहान जयसूर्या ने अमेरिका में बसने का फैसला कर दिया है। इस बात का एलान इन्होंने आज यानी शुक्रवार को किया है। यह खिलाड़ी श्रीलंका को 30 इंटरनेशनल मैच की जीत दिला चुके हैं। आपको बता दें कि इन्होंने कई जीते श्रीलंका को दिलाई है। इनके खेल को याद किया जाता है। शेहान ने पाकिस्तान को काफी हार का सामना कराया है।

यह भी पढ़ें… Team India के बॉलर सिराज का इमोशनल Video, मैच से पहले इसलिए छलके आंसू

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News