धवन, पंत और रोहित का बचपना, किड्स जोन में ऐसे कर रहे Enjoy, देखें वीडियो

शिखर धवन (Shikhar Dhawan) ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा है, “जितने मर्जी बड़े हो जाए पर बचपन नहीं जाना चाहिए, लाइफ में काम तो जरूरी है ही।"

Update: 2021-03-08 05:38 GMT
धवन, पंत और रोहित का बचपना, किड्स जोन में ऐसे कर रहे Enjoy, देखें वीडियो

नई दिल्‍ली: सोशल मीडिया पर भारतीय क्रिकेट टीम के कुछ खिलाड़ियों की एक वीडियो खूब वायरल हो रही है। इस वीडियो में विकेटकीपर बल्‍लेबाज ऋषभ पंत (Rishabh Pant), कुलदीप यादव (Kuldeep Yadav), शिखर धवन (Shikhar Dhawan) और रोहित शर्मा (Rohit Sharma) बच्चे बने हुए दिख रहे हैं। बता दें कि इस वीडियो को शिखर धवन ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया था, जिसमें ये सब खूब सारी मस्ती करते हुए दिख रहे हैं।

भारतीय खिलाड़ी बनें बच्चें

शिखर धवन (Shikhar Dhawan) ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा है, “जितने मर्जी बड़े हो जाए पर बचपन नहीं जाना चाहिए, लाइफ में काम तो जरूरी है ही, पर लाइट रहने के लिए मस्ती करना भी जरूरी है। कुलदीप की अपनी पहली सवारी सीखना।” बता दें कि इस वीडियो को फैंस खूब पसंद कर रहे है। इस पोस्ट को अब तक करीब 4.95 हजार लाइक्स मिल चुके हैं। वहीं इस पोस्ट पर काफी सारे कमेट्स भी आ रहे हैं।

 

ये भी पढ़ें... Newstrack: एक क्लिक में पढ़ें आज सुबह 10 बजे की देश और दुनिया की बड़ी खबरें

18 से 22 जून तक होगा टेस्‍ट चैंपियनशिप

आपको बता दें कि चार टेस्ट मैचों की सीरीज में भारत ने इंग्लैंड को 3-1 से हारकर वर्ल्‍ड टेस्‍ट चैंपियनशिप (World test championship) के फाइनल में अपनी जगह पक्की कर ली है। इंग्लैंड को मात देने के बाद भारत-न्‍यूजीलैंड के बीच 18 से 22 जून तक टेस्‍ट चैंपियनशिप (Test championship) का खिताब के लिए मैच होगा। वहीं 9 अप्रैल से आईपीएल (IPL) शुरू होने वाले है, जिसमें भारतीय खिलाड़ी व्यस्त हो जाएगे। इसके अलावा 3 वनडे मैचों और पांच टी20 की सीरीज भी खेली जाएगी। ऐसे में मिले हुए समय को ये खिलाड़ी काफी अच्छे तरीके से आनंद ले रहे हैं।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News