दिग्गज बल्लेबाज गिरफ्तार: बुजुर्ग की मौत पर फंसा, किया था ये काम

श्रीलंका के दिग्गज बल्लेबाज कुसल मेंडिस को रविवार यानी 5 जुलाई पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। कुसल को एक रोड एक्सीडेंट के मामले में गिरफ्तार किया गया है।

Update: 2020-07-05 06:38 GMT

नई दिल्ली: श्रीलंका के दिग्गज बल्लेबाज कुसल मेंडिस को रविवार यानी 5 जुलाई पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। कुसल को एक रोड एक्सीडेंट के मामले में गिरफ्तार किया गया है। दरअसल, कोलंबो के पंडुरा इलाके में इस श्रीलंकाई खिलाड़ी की गाड़ी से एक व्यक्ति बुरी तरह घाटल हो गया और बाद में उसकी मौत हो गई। व्यक्ति की उम्र 74 साल बताई जा रही है। इसी मामले में बल्लेबाज को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस के मुताबिक उन्हें जल्द ही कोर्ट के सामने पेश किया जाएगा।

यह भी पढ़ें: सावन कल से शुरू: इन 10 चीजों से भगवान शिव होंगे खुश, इस मंत्र का करें जाप

मेंडिस की कार ने मारी बुजुर्ग को टक्कर

यह एक्सीडेंट पंडुरा इलाके में रविवार सुबह करीब पांच बजकर 30 मिनट हुआ है। जहां पर 74 साल के एक बुजुर्ग साइकल पर सवार होकर जा रहे थे, तभी मेंडिस की कार ने उन्हें टक्कर मार दी। इसके कुछ समय बाद ही बुजुर्ग की मौत हो गई। कुसल मेंडिस का पहले मेडिकल चेकअप कराया गया और अब उन्हें कोर्ट के सामने पेश किया जाएगा। इस मामले की पुष्टि श्रीलंका की नॉर्दन पुलिस के स्पोक्सपर्सन एसएसपी जालिया सेनारत्ने ने किया है।

यह भी पढ़ें: ऐतिहासिक शिव मंदिर चढ़ा कोरोना की भेंट, सावन को लेकर लिया गया ये बड़ा फैसला

 

श्रीलंका के दिग्गज खिलाड़ी हैं कुसल मेंडिस

आपको बता दें कि श्रीलंका के दिग्गज बल्लेबाज कुसल मेंडिस अब तक 44 टेस्ट मुकाबले खेले चुके हैं, इसके अलावा उन्होंने 76 वनडे खेले हैं। उन्होंने 44 टेस्ट में 37 की औसत से 2995 रन बनाए हैं, जिसमें उन्होंने 7 शतक और 11 अर्धशतक लगाए हैं। वहीं, 74 वनडे मुकाबलों की 74 पारियों में 2167 रन बनाए हैं. जिसमें मेंडिस ने 2 शतक और 17 अर्धशतक जड़े हैं। इसके अलावा उन्होंने 26 टी20 मैच खेले हैं और 18.6 की औसत से 484 रन बनाए हैं। मेंडिस को भारत के खिलाफ होने वाली सीरीज के लिए भी चुना गया था, लेकिन कोरोना वायरस के संकट को देखते हुए बीसीसीआई ने यह टूर्नामेंट रद्द कर दिया।

यह भी पढ़ें: कोरोना संक्रमण की रफ्तार में तेजी, तीसरा सबसे संक्रमित देश बनने के करीब भारत

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News