T20 World Cup: श्रीलंका को लगा बड़ा झटका, चोट के कारण बाहर हुआ ये बड़ा गेंदबाज़

T20 World Cup: टी20 वर्ल्ड कप का रविवार से आगाज हो चुका है। पहले मैच में श्रीलंका की भिड़ंत नामीबिया से हुई। इसमें नामीबिया की टीम ने बेहद ही शानदार जीत दर्ज की। लेकिन इस मैच के दौरान श्रीलंका टीम के लिए एक और बुरी खबर सामने आई।

Written By :  Suryakant Soni
Update: 2022-10-16 07:32 GMT

T20 World Cup

T20 World Cup: टी20 वर्ल्ड कप का रविवार से आगाज हो चुका है। पहले मैच में श्रीलंका की भिड़ंत नामीबिया से हुई। इसमें नामीबिया की टीम ने बेहद ही शानदार जीत दर्ज की। लेकिन इस मैच के दौरान श्रीलंका टीम के लिए एक और बुरी खबर सामने आई। ऑस्ट्रेलिया में रविवार से शुरू हुए टी20 वर्ल्ड कप से श्रीलंका के तेज़ गेंदबाज़ दिलशान मधुशंका चोट के कारण बाहर हो गए हैं। इससे पहले उन्होंने अभ्यास सेशन में भी हिस्सा नहीं लिया। उन्हें एमआरआई स्कैन कराने के लिए भेजा गया था। जिसकी रिपोर्ट के बाद उन्हें टीम से बाहर करने का फैसला लिया गया।

ट्रेनिंग के दौरान लगी थी चोट:

बता दें टीम के स्टार तेज गेंदबाज दिलशान मधुशंका चोट के चलते इस टूर्नामेंट से बाहर हो गए हैं। बताया जा रहा है कि उन्हें प्रैक्टिस के दौरान चोट लग गई थी। जिसके चलते अब वो इस बड़े टूर्नामेंट का हिस्सा नहीं होंगे। श्रीलंका क्रिकेट बोर्ड जल्द ही उनके स्थान पर किसी और खिलाड़ी के नाम का ऐलान करेगा। लेकिन इस युवा तेज़ गेंदबाज़ के टूर्नामेंट में ना खेलने से टीम को कहीं न कहीं बड़ा झटका जरूर लगा है। दिलशान मधुशंका चोट के कारण नामीबिया के खिलाफ खेले गए मैच में टीम का हिस्सा नहीं रहे। इससे टीम को काफी नुकसान उठाना पड़ा। बता दें कि मदुशंका ने एशिया कप में अपना डेब्यू किया था और यहां उन्होंने टीम को चैंपियन बनाने में अहम भूमिका निभाई थी। उन्होंने टूर्नामेंट में छह मैचों में 7.75 की इकोनॉमी से छह विकेट लिए थे। अब देखना है कि श्रीलंका क्रिकेट बोर्ड किस खिलाडी को उनके स्थान पर टीम में शामिल करता है..?

नामीबिया ने पहले मैच में ही किया बड़ा उलटफेर:

टी-20 वर्ल्ड कप के पहले मैच में नामीबिया ने पहले ही मैच में बड़ा उलटफेर कर दिया। श्रीलंका को एशिया कप में भी ऐसे ही उलटफेर का शिकार होना पड़ा था। लेकिन इस मैच में नामीबिया के खियलदियों ने बेहद उम्दा प्रदर्शन किया। नामीबिया के ऑलराउंडर जान फ्रीलिंक ने बल्ले और गेंद से कमाल करते हुए टीम को शानदार जीत दिलाने में अपना योगदान दिया। जान फ्रीलिंक ने पहले बल्ले से अपना जलवा दिखाते हुए 44 रनों की शानदार पारी खेली। उसके बाद गेंदबाज़ी में भी उन्होंने जबरदस्त प्रदर्शन करते हुए दो सफलता हासिल की।  

Tags:    

Similar News