शानदार : सर जडेजा ने 10 साल बाद दोहराया इतिहास, एक ओवर में जड़ दिए 6 छक्के

Update: 2017-12-16 08:15 GMT

नई दिल्ली। भारतीय टीम के ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा ने सौराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम में शानदार परफॉर्म करते हुए एक कारनामा कर दिखाया है। यहां जडेजा ने एक ओवर में छह छक्के जड़कर सबको हैरान कर दिया। बताते चलें, उन्होंने जामनगर और अमरेली के बीच खेले गए टी-20 मैच में यह कारनामा किया।

रवींद्र जडेजा ने इस टी-20 मैच में महज 69 गेंदो पर 154 रनों की ताबड़तोड़ पारी खेलते हुए जामनगर टीम की जीत में अहम भूमिका निभाई। 10वें ओवर से बल्लेबाजी शुरू करते हुए जडेजा ने 15वें ओवर में अमरेली के खूब छक्के छुड़ाए। उनकी 154 रनों की धमाकेदार पारी की वजह से जामनगर टीम ने निर्धारित 20 ओवरों में 6 विकेट के नुकसान पर 239 रन बनाए।

यह भी पढ़ें : कार ऐक्सिडेंट के जुर्म में अजिंक्य रहाणे के पिता हिरासत में, मिली बेल

ऐसे में जडेजा की तूफानी पारी की बदौलत जामनगर ने अमरेली के सामने 240 रनों का लक्ष्य रख दिया। लक्ष्य का पीछा करने उतरी अमरेली टीम इस विशाल स्कोर को निर्धारित 20 ओवरों में हासिल नहीं कर पाई और पांच विकेट के नुकसान पर 118 रनों पर ही सिमट गई।

बताते चलें, इस टी-20 मैच में जामनगर के बल्लेबाजों के साथ गेंदबाजों ने भी विपक्ष पर अपनी पकड़ मजबूत शुरू से बनाए रखी।

जहां जडेजा ने जामनगर के लिए 154 रनों की पारी खेली, वहीं महेंद्र जेठवा ने भी विपक्ष को मात्र छह रन देकर तीन विकेठ झटके। उन्होंने अमरेली के खिलाफ चार ओवरों में यह कमाल करते हुए अपनी टीम की जीत में अच्छा योगदान दिया। आपको बता दें, 121 रनों से अमरेली के खिलाफ यह टी-20 मैच जीतने के बाद जामनगर को चार प्वाइंट भी मिले हैं।

Tags:    

Similar News