कानपुर जा रहे रैना के साथ हुआ कुछ यूं कि बाल-बाल बची जान !

इंडियन क्रिकेटर सुरेश रैना एक बड़ी दुर्घटना का शिकार होने से बाल-बाल बच गए। दरअसल, हुआ यूं कि मंगलवार रात करीब 2 बजे जब रैना अपनी रेंज रोवर कार से जा रहे थे।

Update: 2017-09-12 12:05 GMT

कानपुर: इंडियन क्रिकेटर सुरेश रैना एक बड़ी दुर्घटना का शिकार होने से बाल-बाल बच गए। दरअसल, हुआ यूं कि मंगलवार रात करीब 2 बजे जब रैना अपनी रेंज रोवर कार से जा रहे थे। तभी उनकी कार का एक टायर फट गया। यह हादसा यूपी के इटावा में हुआ। हालांकि, उस समय कार की स्पीड ज्यादा तेज नहीं थी, वरना दुर्घटना बड़ी हो सकती थी।

बता दें, कि रैना गाजियाबाद से कानपुर जा रहे थे जहां। उन्हें बुधवार से दलीप ट्रॉफी के मैच में हिस्सा लेना है। रैना दलीप ट्रॉफी की टीम इंडिया ब्लू के कैप्टन हैं।

यह भी पढ़ें .... जज्बे को सलाम ! जरूरतमंद माँओं की मदद के लिए सामने आए रैना

इस हादसे के बाद उन्होंने इसकी सूचना स्थानीय पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने सुरेश रैना को दूसरी कार से कानपुर भेजा। रैना की कार में कोई अतिरिक्त टायर नहीं था। उन्हें कुछ देर तक वहां खड़े रहना पड़ा।

डीएसपी राजेश कुमार सिंह ने बताया कि गाड़ी चलते वक्त रैना की कार का टायर फट गया। इस हादसे में रैना को इंजरी नहीं आई है। पहले टायर को ठीक करने की कोशिश हुई, लेकिन स्टेपनी न होने की वजह से पहिया बदला नहीं जा सका। बाद में पुलिस ने रैना को दूसरी गाड़ी का अरेंजमेंट कर विदा किया।

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Tags:    

Similar News