होली का जश्न मनाती नज़र आई टीम इंडिया, विराट ने किया जमकर डांस, देखें ये वीडियो...

Team India Holi 2023: टीम इंडिया के खिलाड़ियों ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ चौथे टेस्ट मैच से पहले जमकर होली का जश्न मनाया। टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा और विराट कोहली से लेकर सभी युवा खिलाड़ी होली के रंग में रंगे नज़र आए।

Written By :  Suryakant Soni
Update: 2023-03-08 05:46 GMT

Team India Holi 2023

Team India Holi 2023: टीम इंडिया के खिलाड़ियों ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ चौथे टेस्ट मैच से पहले जमकर होली का जश्न मनाया। टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा और विराट कोहली से लेकर सभी युवा खिलाड़ी होली के रंग में रंगे नज़र आए। अहमदाबाद टेस्ट से पहले टीम इंडिया के सभी खिलाड़ी एक दूसरे को रंग लगाते हुए होली मना रहे है। बीसीसीआई ने अपने ऑफिसियल ट्विटर अकाउंट पर इसका वीडियो और फोटोज भी शेयर किया हैं।

एक-दूसरे को गुलाल लगाकर मनाई होली:

बीसीसीआई के द्वारा शेयर की गई होली के जश्न की फोटोज और वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं। टीम के खिलाड़ी एक-दूसरे को गुलाल लगाते नज़र आ रहे हैं। कप्तान रोहित शर्मा को टीम के सभी खिलाड़ियों ने रंग लगाया। होली के जश्न में डूबे सभी खिलाड़ी बेहद खुश नजर आ रहे थे। होली के जश्न में रोहित, विराट, शुभमन, कुलदीप यादव और सूर्यकुमार यादव सहित तमाम खिलाड़ी नज़र आ रहे थे। सभी ने होली के इस ख़ास मौके पर एक साथ ग्रुप फोटोज भी खिंचवाई।

रंग बरसे गाने पर जमकर नाचे कोहली:

बता दें इसके अलावा सोशल मीडिया पर टीम इंडिया की बस का एक वीडियो जमकर धमाल मचा रहा हैं। इस वायरल वीडियो में विराट कोहली शुभमन गिल के साथ होली का जश्न मनाते दिख रहे हैं। कोहली रंग बरसे गाने पर जमकर थिरकते नजर आ रहे हैं। उनके पीछे से कप्तान रोहित शर्मा कोहली पर रंग डालते नज़र आ रहे हैं। टीम इंडिया के खिलाड़ियों का ये वीडियो क्रिकेट फैंस को काफी पसंद आ रहा हैं। चलिए आप भी देखिए कैसे टीम इंडिया के खिलाड़ी होली के जश्न में डूबते नज़र आ रहे हैं....

पहली बार दोनों देशों के प्रधानमंत्री एक साथ मैच देखेंगे:

अहमदाबाद टेस्ट के पहले दिन टेस्ट मैच देखने के लिए कई बड़ी हस्तियां मैदान में मौजूद होगी। भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच चौथे टेस्ट के आकर्षण की एक और वजह है। भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और ऑस्ट्रेलिया के प्रधानमंत्री एंथनी अल्बनीस भी स्टेडियम पहुंचेंगे। इसके चलते स्टेडियम और उसके आस-पास सुरक्षा का पूरा इंतज़ाम होगा। स्टेडियम में फैंस के लिए कुछ क्षेत्रों में आना-जाना प्रतिबंधित रहेगा।    

Tags:    

Similar News