IND vs AUS: टीम इंडिया को तगड़ा झटका, टेस्ट सीरीज से बाहर हुआ ये खिलाड़ी

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेल रही टीम इंडिया को बड़ा झटका लगा है। टीम इंडिया के तेज़ गेंदबाज मोहम्मद शमी खेल से बाहर हो गए हैं। बता दें, कि भारतीय टीम की अभी ऑस्ट्रेलिया में तीन और टेस्ट मैच खेलने हैं।

Update: 2020-12-20 16:51 GMT
टेस्ट सीरीज से बाहर ये प्लेयर, टीम इंडिया को झटका

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेल रही टीम इंडिया को बड़ा झटका लगा है। टीम इंडिया के तेज़ गेंदबाज मोहम्मद शमी खेल से बाहर हो गए हैं। बता दें, कि भारतीय टीम की अभी ऑस्ट्रेलिया में तीन और टेस्ट मैच खेलने हैं। लेकिन अब मोहम्मद शमी इस मैच में नहीं खेल पाएंगे।

टीम इंडिया को लगा झटका

मोहम्मद शमी को एडिलेड टेस्ट के तीसरे दिन कलाई में चोट लग गई थी। जिसके चलते उन्हें टीम से बाहर होना पड़ा।जिसके चलते टीम को बड़ा झटका लगा है। मोहम्मद शमी ने इन दो सालों में हुए टेस्ट क्रिकेट में ज़बरदस्त प्रदर्शन किया। मोहम्मद शमी के खेल से बाहर होने के बाद अब BCCI को उनकी जगह नए प्लेयर के नाम का ऐलान करना होगा। गेंदबाज़ में कार्तिक त्यागी, टी नटराजन और शार्दुल ठाकुर मौजूद हैं। ये तीनों ही गेंदबाज टेस्ट टीम के नेट बॉलर हैं।

ये भी पढ़ें: शाह की सियासी स्ट्राइक से मुसीबत में ममता, किला बचाने के साथ पलटवार की तैयारी

गावस्कर ने लिया इशांत शर्मा का नाम

मोहम्मद शमी के टीम से बहार होने के बाद टीम इंडिया बॉक्सिंग डे टेस्ट में नए तेज गेंदबाज के साथ उतरेगी। टीम में पहले ही जसप्रीत बुमराह और उमेश यादव शामिल हैं और अब प्लेइंग इलेवन में मोहम्मद सिराज और नवदीप सैनी में से किसी एक को मौका मिल सकता है। इन दोनों ही खिलाड़ियों ने अबतक टेस्ट डेब्यू नहीं किया है।

इशांत शर्मा एनसीए में फिट हो गए थे लेकिन BCCI ने उन्हें ऑस्ट्रेलिया ने बुलाया। अब शमी के बहार होने के बाद गावस्कर का ये मानना है कि इशांत को ऑस्ट्रेलिया भेजा जाना चाहिए।

ये भी पढ़ें: शर्मनाक हार से टीम इंडिया की खामियां उजागर, इन खिलाड़ियों के बिना बढ़ीं मुश्किलें

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News