श्रीलंका के खिलाफ टीम इंडिया की नई जर्सी!, युजवेंद्र चहल ने साझा की ये तस्वीर

Team India New Jersey: टीम इंडिया मंगलवार को श्रीलंका के खिलाफ पहला टी-20 खेलने उतरेगी। मुंबई के वॉनखेड़े मैदान में दोनों टीमें आमने-सामने होंगी। टीम इंडिया की कमान हार्दिक पंड्या के पास रहेगी। जबकि श्रीलंका की कप्तानी का जिम्मा दानुस शनाका के पास होगा।

Written By :  Suryakant Soni
Update: 2023-01-02 17:33 GMT

Team India New Jersey

Team India New Jersey: टीम इंडिया मंगलवार को श्रीलंका के खिलाफ पहला टी-20 खेलने उतरेगी। मुंबई के वॉनखेड़े मैदान में दोनों टीमें आमने-सामने होंगी। टीम इंडिया की कमान हार्दिक पंड्या के पास रहेगी। जबकि श्रीलंका की कप्तानी का जिम्मा दानुस शनाका के पास होगा। टीम इंडिया के लिए यह सीरीज कई मायनों में बड़ी अहम मानी जा रही है। नए साल पर टीम इंडिया जीत के साथ अपने इस अभियान की शुरुआत करेगी। टीम इंडिया इस मैच में नई जर्सी के साथ खेलने उतरेगी।

टीम इंडिया की जर्सी में बदलाव:

बता दें इस सीरीज में भारतीय टीम नई जर्सी के साथ खेलती नज़र आएगी। अब टीम इंडिया की जर्सी पर नए किट स्पॉन्सर (KILLER) का नाम दिखेगा। पहले BCCI के लोगो के टीम की जर्सी पर MPL स्पोर्ट्स का नाम दिखाई देता था। श्रीलंका के खिलाफ सीरीज़ शुरू होने से पहले खिलाड़ियों ने एक फोटोशूट कराया, जिसके एक तस्वीर टीम के स्पिनर युजवेंद्र चहल ने साझा की है। इस फोटो में चहल के साथ मरान मलिक, अर्शदीप सिंह, मुकेश कुमार और ऋतुराज गायकवाड़ नज़र आ रहे हैं।

इस मैच को लेकर क्रिकेट फैंस काफी उत्साहित है। पिछले काफी समय के प्रदर्शन के आधार पर फैंस टीम में इसी तरह के बदलाव की मांग कर रहे थे। अब केएल राहुल और रोहित शर्मा की गैरमौजूदगी में टीम की ओपनिंग जोड़ी की जिम्मेदारी ईशान किशन और ऋतुराज गायकवाड़ के कंधो पर रहेगी। जबकि नंबर तीन पर दुनिया के एक नंबर टी-20 बल्लेबाज़ सूर्यकुमार बल्लेबाज़ी के लिए उतर सकते हैं। मिडिल आर्डर में टीम के पास संजू सैमसन, हार्दिक पंड्या और दीपक हुड्डा जैसे धुआंधार बल्लेबाज़ मौजूद रहेंगे। जबकि अक्षर पटेल और वाशिंगटन सुंदर स्पिन गेंदबाज़ी के साथ बल्लेबाज़ी में भी दम दिखा सकते हैं।

टीम इंडिया की संभावित प्लेइंग इलेवन

ईशान किशन, रुतुराज गायकवाड़, सूर्यकुमार यादव, हार्दिक पंड्या (कप्तान), दीपक हुड्डा, संजू सैमसन, वाशिंगटन सुंदर, अक्षर पटेल, अर्शदीप सिंह और हर्षल पटेल और मावी/मुकेश कुमार।

Tags:    

Similar News