Virat Kohli Fan: किंग कोहली का जबरा फैन! दोस्तों से लेता है उधार, रेलवे स्टेशन पर काट रहा रातें; 22 दिन से विराट से मिलने के लिए कर रहा पीछा

Virat Kohli Fan: विराट कोहली का हरियाणा का रहने वाला एक क्रेजी फैन पिछले 22 दिन से उनसे मिलने के लिए उनका पीछा करते हुए अब लखनऊ जा पहुंचा हैं, जहां कोहली से मिलने की आस है।

Report :  Kalpesh Kalal
Update:2023-10-28 11:13 IST

Virat Kohli Fan: एक सेलिब्रिटी के लिए फैन का एक बहुत बड़ा स्थान होता है। किसी भी इंसान को सफल और बड़ी सेलिब्रिटी बनाने में फैंस का ही खास योगदान होता है। भारत में क्रिकेट का जबरदस्त क्रेज है, जहां पर क्रिकेट को किसी धर्म से कम नहीं माना जाता है, तो वहीं इस खेल को खेलने वाले क्रिकेटर्स का कद भगवान जैसा होता है। टीम इंडिया में कुछ ऐसे क्रिकेटर्स हैं, जिनके लिए फैन सबकुछ कर गुजरने को तैयार रहते हैं। जिसमें क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले सचिन तेंदुलकर हो या फिर चैंपियन कप्तान महेन्द्र सिंह धोनी, इनकी फैन फॉलोइंग किसी से छुपी नहीं है।

विराट कोहली का क्रेजी फैन, मिलने के लिए कर रहा है पीछा

कुछ ऐसा ही मॉर्डन क्रिकेट में विराट कोहली को लेकर फैंस दीवानें हैं। भारतीय क्रिकेट टीम के सबसे महान बल्लेबाजों में शुमार हो चुके किंग कोहली की दीवानगी देखते ही बनती है, जिन्हें देखने के लिए हजारों किलोमीटर दूर से फैन पहुंच जाते हैं। रन मशीन विराट कोहली के फैंस लाइन लग जाती है। इनमें से ही इस वर्ल्ड कप में विराट कोहली का एक जबरदस्त क्रेजी फैन देखने को मिला है, जो इस स्टार क्रिकेटर से मिलने के लिए पिछले कईं दिनों से लगातार पीछा कर रहा है। लेकिन अब तक मुलाकात नहीं हो पायी है।


हरियाणा का इक्का 22 दिन से कर रहा है विराट का पीछा

जी हां... हरियाणा के नूंह से एक क्रेजी फैन इक्का हैं, जो पिछले 22 दिन से विराट कोहली को मिलने के लिए बेताब हैं। इसी बेताबी से वो लगातार कोहली का पीछा कर रहे हैं, जहां विराट खेलने के लिए पहुंच रहे हैं, वहां ये दीवाना फैन वहां पहुंच जाता है। भारत के खेले जा रहे इस वनडे वर्ल्ड कप के पहले ही दिन से इक्का अपने सबसे बड़े खिलाड़ी विराट कोहली का पीछा कर रहे हैं। चेन्नई में भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच 8 अक्टूबर को मैच खेला गया, उससे पहले ही हिक्का 5 अक्टूबर को चेन्नई में टीम इंडिया के पहुंचते ही जा पहुंचे।

अभी तक नहीं हो सकी है मुलाकात, लखनऊ में मिलने की उम्मीद

इसके बाद वर्ल्ड कप मिशन के लिए जहां पर टीम इंडिया मैच खेलने जा रही है, उससे पहले ही ये क्रेजी फैन वहां पर पहुंच जाता है। ये सिलसिला इस तरह से पिछले 22 दिन से चल रहा है, जो धर्मशाला से होते हुए अब लखनऊ (इंग्लैंड के खिलाफ 29 अक्टूबर को मैच होना है) में आ पहुंचा है। इनकी अभी तक विराट कोहली से मिलने ही हसरत पूरी नहीं हो सकी है। 22वें दिन एक उम्मीद की किरण जरूर दिखी, जब कोहली एकाना स्टेडियम में प्रैक्टिस करने जा रहे थे, तो उनकी नजर अपने इस फैन और उनके हाथ में मौजूद बैनर पर पड़ी। जिसके बाद किंग कोहली ने इस फैन की ओर देखकर मुस्कुराएं व साथ ही थंप दिखाया।


दोस्तों से लेता है पैसा उधार, रेलवे स्टेशन पर काटता है रातें

इक्का कहना है कि जब तक कोहली से मुलाकात ना हो जाती तब तक वो इसी तरह से अपने हीरो का पीछा करते रहेंगे, चाहें कितने भी दिन हो जाए। Newstrack ने जब इस क्रेजी फैन को लखनऊ के इकाना स्टेडियम के बाहर देखा और उनसे इस जर्नी के बारे में पूछा तो इक्का ने ये सब जानकारी दी। साथ ही बताया कि वो लगातार अपने दोस्तों से पैसा उधार लेकर इधर से उधर विराट से मिलने के लिए पहुंच रहे हैं। इक्का ने कहा कि पता नहीं विराट से कब मुलाकात पूरी हो पाए, इसलिए पैसे सोच समझ कर कर खर्च कर रहा हूं। शायद अभी और जगहों पर जाना पड़ जाए। इसलिए लखनऊ में गोमती नगर रेलवे स्टेशन पर रात गुजारता हूं और वहीं पर खाना पीना होता है। भारतीय टीम लखनऊ में हयात होटल में रुक हुई है। इक्का सुबह से होटल के बाहर खड़े हो जाते हैं। जब खिलाड़ी अभ्यास के लिए स्टेडियम पहुंचते हैं तो वे वहां पहुंच जाते हैं। अब  देखना यह दिलचस्प होगा कि नवाबों के शहर लखनऊ में इस फैन की हसरत पूरी हो पाती है या फिर और इंतजार करना पड़ेगा।

Tags:    

Similar News