World Cup 2019: हेडिंग्ले स्टेडियम में इंग्लैंड से भिड़ेगी श्रीलंका आज,बारिश के आसार कम

वर्ल्ड कप का 27वां मुकाबला आज यहां के हेडिंग्ले स्टेडियम पर मेजबान इंग्लैंड और श्रीलंका के बीच खेला जाएगा। इंग्लैंड 5 में से 4 मैच जीतकर अंक तालिका में तीसरे स्थान पर है। श्रीलंका ने भी 5 मैच खेले हैं, लेकिन उसे सिर्फ एक ही जीत नसीब हुई है। वह अंक तालिका में छठे नंबर पर है।

Update: 2019-06-21 04:33 GMT

नई दिल्ली: वर्ल्ड कप का 27वां मुकाबला आज यहां के हेडिंग्ले स्टेडियम पर मेजबान इंग्लैंड और श्रीलंका के बीच खेला जाएगा। इंग्लैंड 5 में से 4 मैच जीतकर अंक तालिका में तीसरे स्थान पर है। श्रीलंका ने भी 5 मैच खेले हैं, लेकिन उसे सिर्फ एक ही जीत नसीब हुई है। वह अंक तालिका में छठे नंबर पर है।

यह भी पढ़ें....ICC Cricket Women’s World Cup: भारत पर सबकी निगाहें,ये है पूरा कार्यक्रम

श्रीलंका को पिछले मैच में ऑस्ट्रेलिया के हाथों 87 रन से शिकस्त मिली थी।ऐसे में उसकी कोशिश होगी कि वह मेजबान को हराकर सेमीफाइनल में पहुंचने की अपनी उम्मीदों को बरकरार रखे। सेमीफाइनल में जगह बनाने के लिए उसे अपने सभी चारों मुकाबले जीतने होंगे। यहां दिन का तापमान 14 से 17 डिग्री रहने की संभावना है।

यह भी पढ़ें......रांची: PM मोदी ने 40 हजार लोगों के साथ मनाया ‘योग दिवस’

इंग्लैंड की टीम यहां पिछले 6 वनडे से हारी नहीं है। इनमे से उसने 3 लक्ष्य का पीछा करते हुए जीते हैं। हालांकि, वर्ल्ड कप में श्रीलंका का इंग्लैंड के खिलाफ रिकॉर्ड बेहतर है। वर्ल्ड कप में दोनों के बीच हुए पिछले मैच में से उसने 4 जीते हैं।

Tags:    

Similar News